Oppo Reno 10 Pro नये फीचर्स के साथ होगा लांच, जानिए कीमत

 
Oppo Reno 10 Pro

Oppo Reno 10 Pro का 5K रेंडर लीक हुआ है, जिसमें फोन का ओवरऑल डिजाइन सामने आया है। ओप्पो का यह फोन जल्द घरेलू मार्केट में दस्तक दे सकता है। इस फोन को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा या नहीं यह अभी कंफर्म नहीं है, क्योंकि Oppo ने Reno 9 Series को पिछले साल नवंबर में केवल घरेलू बाजार यानी चीन में लॉन्च किया था। 

इतना ही नहीं भारत या अन्य मार्केट में यह फोन अब तक लॉन्च नहीं हुआ है। ओप्पो के अपकमिंग मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज के लीक हुए रेंडर के अनुसार इसमें यूनीक डिजाइन वाला कैमरा मिल सकता है। Oppo Reno 10 Series में तीन स्मार्टफोन- Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+ 5G आ सकते हैं। ब्रांड ने अब तक ओप्पो की इस अपकमिंग सीरीज की लॉन्च डेट भी रिवील नहीं की है।

कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा 

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो OnLeaks ने ओप्पो की इस स्मार्टफोन सीरीज का 5K रेंडर लीक किया है। लीक हुए रेंडर में इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसमें दो कैमरे ऊपर और नीचे वर्टिकली अलाइंड हैं, जबकि तीसरा कैमरा नीचे थोड़ा बाईं ओर है। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल के साथ LED फ्लैश भी देखने को मिलेगा। यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें पंच-होल डिजाइन मिलेगा।

कैसा है इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 

अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो और इस Oppo Reno 10 Pro के दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन देखे जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुतबिक इस फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन MediaTek Dimensity 8200 SoC के साथ आ सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा, जबकि रियर कैमरे की डिटेल्स सामने नहीं आई है। फोन के अन्य फीचर्स भी अभी लीक नहीं हुए हैं।

भारत में होगा लॉन्च?

Oppo Reno 8 Series को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने Oppo Reno 8T को साल की शुरुआत में पेश किया था। ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि Reno 10 Series को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, Reno 8 Series की तरह ही ब्रांड केवल Reno 10 और Reno 10 Pro को भारत में उतारेगा। Reno 10 Pro+ 5G को भारत या ग्लोबल बाजार में नहीं उतारा जाएगा।

From Around the web