Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में आ रहे दमदार फीचर्स, इतनी है कीमत

 
Realme 11 Pro Plus 5G

Realme 11 Pro Plus 5G : हर मोबाइल कंपनी चाहती है कि हमारे द्वारा लांच हुए प्रोडक्ट ज़्यादा से मार्कीट में ख़रीदे जाएं इसी बीच एक बड़ी खबर ये आ रही है कि Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन वो भी 200MP कैमरा के साथ लांच कर सकता है जिसमें भारत में 5G इंटरनेट सेवा का सपोर्ट मिलता हो उसके अलावा लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और दमदार कैमरा क्वालिटी जैसी सेवाएं इसमें मौजूद है।

कैसे है इसके स्पेसिफिकेशन


अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपके लिए बेहद ही कम कीमत में आने वाला रियलमी 11 प्रो प्लस 5जी दमदार फीचर्स के साथ तहलका मचा रहा है जिसमें आपको 12gb रैम जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे तो अगर आप भी अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जरूर जान लीजिए जिसकी पूरी जानकारी आपको नीचे विस्तारपूर्वक दी जा रही है।


Realme 11 Pro Plus 5G के जानिए एडवांस फीचर्स


अगर इसके एडवांस फीचर्स की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में 6.7 Inches (17.02 Cm) AMOLED टचस्क्रीन डिस्पले देखने को मिल जाएगी वही ऐसा बताया जा रहा है कि इसके अंदर आपको 120 Hz Refresh Rate देखने के लिए मिल जाएगा। अगर मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android V13 देखने के लिए मिल जाएगा।


कैसा है इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर


वही प्रोसेसर की बात करें तो आपको यह शानदार स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर देखने के लिए मिलेगा। अब मोबाइल के रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बात कर लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 12gb रैम देखने को मिल जाएगी वही ऐसा बताया जा रहा है कि आपको इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

Realme 11 Pro Plus 5G में मिलेंगा 200MP का तगड़ा कैमरा


अगर मोबाइल के कैमरा की बात कर लेते हैं तो इस पावरफुल स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप आपको दिया गया है जिसमें 200MP Primary Camera लगाया गया है इसके अलावा 8MP F/2.2, Ultra-Wide Angle Camera इसके अंदर देखने को मिल जाएगा वही इसमें 2MP का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी वीडियो लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी वीडियो कैमरा इसमें इंस्टॉल किया गया है जो दमदार सेल्फी वीडियो लेने में सक्षम है।

Realme 11 Pro Plus में मिलेंगा ज़बरदस्त बैटरी बैकअप


अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप के बारे में बताया जाए तो आपको इस पावरफुल स्मार्टफोन के अंदर 5000mAh की पावरफुल बैटरी लगाई गई है और इसे चार्ज करने के लिए 100w की सुपर फास्ट चार्जिंग सुविधा दी गई है जिससे मोबाइल तत्काल चार्ज होता है इसके अलावा डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है वही ब्लूटूथ वाईफाई जैसे सभी फीचर्स इसमें दिए गए हैं।

कितनी है इस स्मार्टफोन की कीमत


यदि अनुमानित कीमत की बात की जाए तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत अनुमानित तौर पर ₹24890 हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत आप इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं

From Around the web