Realme Narzo N53 दमदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच, जानिए कीमत

 
Realme Narzo N53

 Realme का अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन Narzo N53 भारत आने वाला है। कंपनी ने इस डिवाइस की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। यह नार्जो एन लाइनअप का दूसरा स्मार्टफोन है। आपको बता दें कि रियलमी ने इससे पहले अप्रैल में Narzo N55 मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में उतारा था।  

जानिए कब तक हो सकता है यह स्मार्टफोन लांच 

आपको बताते चले कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी के अनुसार Realme Narzo N53 18 मई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा। इस फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देखा जा सकेगा।

क्या क्या हो सकते है फीचर्स 

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो शॉपिंग वेबसाइटअमेजन इंडिया पर एक्टिव माइक्रोसाइट में Realme Narzo N53 को स्लिमेस्ट फोन बताया गया है और इसे Feather Black व Gold कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। सीमलेस फंक्शनिंग के लिए मोबाइल फोन में 12GB डायनेमिक RAM दी जाएगी। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

चलिए जानते है इसके बैटरी के बारे में 

अगर इसकी बैटरी की बात करें तो अगामी हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 34 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा, माइक्रोसाइट से फोन के अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

कैसे हो सकते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन 

अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पिछले दिनों आई मीडिया रिपोर्ट्स व लीक्स पर गौर करें तो अपकमिंग डिवाइस में मीडियाटेक का मिड-रेंज वाला प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही, फोन में Android 13 के साथ-साथ 5G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, डुअल सिम, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिल सकते हैं।

कितनी होगी कीमत

रियलमी ने अभी तक Narzo N53 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। मगर, कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस हैंडसेट की कीमत 15,000 से कम होगी और भारतीय बाजार में इसका मुकाबला शाओमी, वीवो व ओप्पो जैसे ब्रांड के फोन्स से होगा।

Narzo N55 की डिटेल

रियलमी नार्जो एन55 की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। इस मोबाइल में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72 इंच का FHD+ LCD IPS डिस्प्ले और MediaTek Helio G88 चिपसेट दी गई है। इसमें 6GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज मिलती है, जिसे यूजर 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसके अलावा, मोबाइल में 64MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

From Around the web