Smart Watch बेहद कम कीमत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

 
Pebble Bold Pro Smartwatch

Pebble Bold Pro Smartwatch ये नई वॉच मैटेलिक स्ट्रैप के साथ है जो पेबल की पहली स्मार्टवॉच का स्मार्ट और शानदार लुक में आती है। आइए पेबल बोल्ड प्रो स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से जानते हैं।पेबल बोल्ड प्रो में 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ एक हाई-रिज़ॉल्यूशन 1.39 की अनंत डिस्प्ले स्क्रीन है। इसे ऐसे डिजाइन के साथ तैयार किया गया है जो कलाई पर अच्छी तरह से फिट बैठता है।

इसकी शुरुआती कीमत 2999 रुपये है। भारत के सबसे तेजी से बढ़ते वियरेबल और ऑडियो ब्रांड्स में से एक पेबल ने बोल्ड प्रो (Bold Pro) को लॉन्च किया है। ये एक क्लासिक वियरेबल्स की लाइन-अप में लेटेस्ट डिवाइस है जो सभी के लिए युजफुल है।इसमें BT कॉलिंग टाइमपीस 360*360 रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और 500 NITS ब्राइटनेस के साथ स्क्रीन है। तेज धूप में भी आप वॉच की स्क्रीन को स्पष्ट रूप से देख सकें।


एडवांस बीटी कॉलिंग सुविधा ये सुनिश्चित करती है कि आप कभी भी कॉल मिस न करें क्योंकि ये सभी कॉलिंग फीचर्स से लैस है। ये कॉल करने, टेक्स्टिंग करने के साथ-साथ रिमाइंडर जोड़ने के लिए एआई वॉयस असिस्टेंट द्वारा समर्थित है।

एआई सक्षम स्वास्थ्य सेंसर यूजर को उनकी हृदय गति, नींद की निगरानी करने में सक्षम बनाता है। इसमें पीरियड साइकिल को ट्रैक करने के लिए इनबिल्ट महिला स्वास्थ्य मॉनिटर भी है। इसके अलावा इसमें स्मार्ट कैलकुलेटर और अलार्म और नोटिफिकेशन्स विशेषताएं हैं जो सुनिश्चित करती हैं कि ये पहनने योग्य सिर्फ एक वॉच से कहीं अधिक है।

From Around the web