Nissan की ये धाकड़ कार, जानिए फीचर्स

इतनी कीमत में मिल रही है Nissan की धाकड़ SUV
 
Nissan SUV

Nissan SUV  की ये धाकड़ कार, तगड़े फीचर्स और धांसू इंजन से है जानिए माइलेज इंडियन मार्केट में सस्ती और अच्छी फीचर्स वाली एसयूवी की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। जिसके कारण अब देश की शहरी सड़कों पर अब छोटी कारों की जगह बड़ी गाड़ियां जैसे SUV ज्यादा नजर आती हैं.

इतनी कीमत में मिल रही है Nissan की धाकड़ SUV


आपको बताते चले कि इस समय शुरू हो गयी है निसान की इस धाकड़ सुव की बुकिंग बाजार में suv की लम्बी बुकिंग को देखते हुए जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान भारत में Nissan Magnite नाम से अपनी एसयूवी को लॉन्च किया है। एसयूवी की तरह दिखने वाली यह कार को सिर्फ 6 लाख रुपये के बजट में अपने घर ले जा सकते है। कार को नए वर्जन में लांच किया हैं और फीचर्स को भी काफी हद तक अपडेट कर दिया हैं।


चलिए जानते है Nissan Magnite के तगड़े फीचर्स


अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो इस Nissan suv में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ईबीडी के साथ एबीएस, डुअल फ्रंटल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।


कैसा है Nissan Magnite का इंजन


अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इस Nissan मैग्नाइट के इंजन की तो इसमें दो अलग-अलग इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया गया हैं। पहला 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है. दूसरा इंजन 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 100 पीएस पावर और 160 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है।

Nissan Magnite की क्या होगी कीमत


अगर हम बात करे निसान मेग्नेट की कीमत के बारे में तो यह 5.80 रु लाख से शुरू होकर रु10.94 लाख तक जाती है। और टॉप वेरिएंट निसान मैग्नाइट टर्बो सीवीटी एक्सवी प्रीमियम ऑप्शनल ड्यूल टोन की प्राइस ₹ 10.94 लाख है।

From Around the web