Vivo Y36 दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत

 
Vivo Y36

Vivo एक और बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है। चीनी ब्रांड का यह फोन Vivo Y36 4G के नाम से आ सकता है। फोन को कुछ फीचर्स और कीमत भी लीक हुए हैं। वीवो ने हाल ही में Y सीरीज के कई बजट फोन भारतीय बाजार में उतारें है। वीवो का अगला फोन MediaTek Gelio G99 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। साथ ही, इसमें 5000mAh की बैटरी और 50MP का कैमरा मिल सकता है।  

जानिए क्या हो सकती है कीमत 

टिप्स्टर पारस गुगलानी ने वीवो के इस अपकमिंग 4G फोन के बारे में जानकारी शेयर की है। वीवो का यह स्मार्टफोन मई में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, टिप्स्टर ने फोन के लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं बताया है। इस स्मार्टफोन को 18,000 रुपये से 20,000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

जानते इसके फीचर्स के बारे में 

अगर हम इसके फीचर्स की बात करे तो इस फोन के लीक हुए फीचर्स के अनुसार Vivo Y36 4G में 6.8 इंच का LCD डिस्प्ले मिल सकता है। फोन का डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट कर सकता है। साथ ही, इसमें हाई रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट दिया जा सकता है। वीवो के अपकमिंग बजट फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

कितना है स्टोरेज और रैम 

अगर हम इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो फोन में 8GB RAM और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा। यही नहीं, वीवो का यह बजट फोन 8GB वर्चुअल RAM एक्सपेंशन फीचर के साथ आ सकता है।

कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप 

अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स के बारे में ज्यादा डिटेल लीक नहीं हुई है। इसमें 50MP का प्राइमरी या मेन कैमरा मिल सकता है, जिसके साथ 2MP का डेप्थ या मैक्रो सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन के बैक में LED फ्लैश लाइट भी दी जाएगी।

कितनी है इस स्मार्टफोन की बैटरी 

इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। साथ ही, यह 44W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वीवो का यह फोन Android 13 पर बेस्ड FuntouchOS के साथ आ सकता है।

From Around the web