इस बॉलर की वजह से नहीं मिल रहा मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप में खेलने का मौका!

Mohammad Shami : मोहम्मद शमी के फैंस को इंतजार रहेता है कि इस बार खेलेंगे पर उन्हे मौका नहीं मिल पाता है। जिसकी वजह कई हो सकती है लेकिन भारत में खेले जा रहे हैं वनडे वर्ल्ड कप  में अब तक टीम इंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही शानदार रही है। बता दें कि, टीम इंडिया अब तक कुल तीन मुकाबले खेली है जिसमें टीम में तीनों ही मैचों में शानदार जीत हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल पर इस समय टीम पहले स्थान पर काबिज है।
 
Mohammad Shami

Mohammad Shami : नई दिल्ली। मोहम्मद शमी के फैंस को इंतजार रहेता है कि इस बार खेलेंगे पर उन्हे मौका नहीं मिल पाता है। जिसकी वजह कई हो सकती है लेकिन भारत में खेले जा रहे हैं वनडे वर्ल्ड कप  में अब तक टीम इंडिया की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही शानदार रही है। बता दें कि, टीम इंडिया अब तक कुल तीन मुकाबले खेली है जिसमें टीम में तीनों ही मैचों में शानदार जीत हासिल की है और प्वाइंट्स टेबल पर इस समय टीम पहले स्थान पर काबिज है।

Jasprit Bumrah

जसप्रीत बुमराह कर रहे शानदार गेंदबाजी

 

टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी तो जसप्रीत बुमराह  और मोहम्मद सिराज की मौजूदगी में टीम की गेंदबाजी शानदार रही है। लेकिन टीम इंडिया के बेंच पर बैठे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का करियर खत्म नजर आ रहा है। क्योंकि शमी को अब तक वर्ल्ड कप 2023 एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है और ऐसा लग रहा है कि शमी अब जल्द ही संन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं।


मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन भी है काफी शानदार

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को इस वर्ल्ड कप में अब तक एक भी मुकाबले में मौका नहीं मिला है और उसकी सबसे बड़ी वजह है टीम इंडिया की युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज। बता दें कि, मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए काफी शानदार रहा है और वह जसप्रीत बुमराह के साथ और भी शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि मोहम्मद सिराज की जगह टीम इंडिया में हमेशा के लिए पक्की हो गई है। बता दें कि मोहम्मद सिराज के चलते कप्तान रोहित शर्मा शमी को प्लेइंग 11 में मौका नहीं दे पा रहे हैं।


 सिराज का करियर


 मोहम्मद सिराज के वनडे करियर की तो सिराज का वनडे करियर मोहममद शमी से कहीं बेहतर है। मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए अब तक 33 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 21 की औसत से 57 विकेट झटके है। वहीं, बता दें कि, अभी हाल ही में खेले गए एशिया कप 2023 में मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी और फाइनल मुकाबले में 6 विकेट हासिल किया था।

mohammed-shami

मोहम्मद शमी का वनडे करियर


मोहम्मद शमी के वनडे करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 94 वनडे मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 25 की औसत से कुल 171 विकेट झटके हैं। लेकिन लगातार सिराज के बढ़िया प्रदर्शन के चलते मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 मौका नहीं मिल पा रहा है।

ये भी पढ़ें

पाकिस्तान के कप्तान ने तेज गेंदबाजों की लगाई क्लास, रोहित शर्मा ने इतने छक्के को लगाये दिया ये जबाव

रोहित शर्मा ने फैंस को किया खुश, मात्र इतनी गेंदों पर बनाये 86 रन

Video : विराट कोहली नहीं खुश कर पाये फैंस को, अनुष्का शर्मा का जबाव हुआ वायरल

From Around the web