BSNL ने सभी को दिया झटका, 275 रूपये के रिचार्ज में 75 दिनों तक जमकर चलाये नेट

 
bsnal 275

नई दिल्ली। बीएसएनएल ने सभी निजी टेलीकोम कंपनियो को झटका देते हुए एक नया प्लान निकाला है। जिसमें आपको कम पैसे देने पड़ेंगे और आपको 200 जीबी नेट मिलेगा।  बीएसएनएल के इस प्लान में आपको एक महिने की अनलिमिटेड लोकल कॉल करने को मिलेगी।
 

BSNL आपको 399 रुपये का प्लान दे रहा है. इसमें आपको कम पैसे देने पड़ेंगे और आपको 200 GB Data मिलेगा. डाटा की स्पीड 10 MBPS तक होगी. बीएसएनएल के इस प्लान में आपको एक महिने की Validity मिलेगी और इस प्लान में सभी नेटवर्क पर Unlimited Calling की सुविधा होगी.

ये होंगे फायदे
बीएसएनएल ने आजादी के अमृत मोहत्सव के अवसर पर एक शानदार ऑफर पेश किया था. बीएसएनएल का ऑफर भारत फाइबर के लिए है और ये सिर्फ तीन महीने के प्लान के साथ दिया जाएगा. इसमें BSNL ने 75 दिनों की वैलिडिटी वाला फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया था. बीएसएनएल के इस 75 दिनों के प्लान की कीमत सिर्फ 275 रुपये रखी गई है.


Twitter पर साझा की जानकारी
BSNL के इस प्लान को सिर्फ ब्रॉडबैंड यूजर इस्तेमाल कर सकते है, क्योंकि ये एक ब्रॉडबैंड प्लान है. इस प्लान को आप ऑफिस और घर दोनों के लिए ले सकते हैं। बीएसएनएल राजस्थान के ट्विटर हैंडल से Tweet कर इस प्लान के बारे में बताया है. राजस्थान के ग्राहकों के लिए इस प्लान को खरीदने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर भी खास तौर पर जारी किया गया है. व्हाट्सएप नंबर 9414024365 ये है. अगर आप राजस्थान के ग्राहक हैं, तो इस प्लान को खरीदने के लिए इस नम्बर पर Contact कर सकते है.

From Around the web