खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही है बेटी आराध्या, देखे वीडियो

 
Aishwarya Rai Pics 2023

Aishwarya Rai Pics:बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन। उन्होंने अपने लुक और खूबसूरती से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके छोटे भाई अनिल अंबानी और टीना अंबानी सहित सचिन तेंदुलकर अक्षय कुमार ऐश्वर्या राय श्रेया घोषाल जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण समेत कई दिग्गज शामिल थे।

अनंत अंबानी ने गुरुवार को बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है। सगाई की सभी रस्में अंबानी हाउस यानी एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि से निभाई गईं। सगाई में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और बिजनेस जगत के कई नामी हस्तियां पहुंची, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन। उन्होंने अपने लुक और खूबसूरती से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में ऐश्वर्या राय बच्चन का एथनिक लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। पार्टी में ऐश्वर्या राय ने ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना था। इस सूट के साथ ऐश्वर्या के गले का शाही हार उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लाल कलर की लिपस्टिक, एक गोल्ड क्लच और फैशनेबल हाई हील्स पहने थे, जिसने उनके पूरे लुक को और भी गॉर्जियस बना दिया था।


अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन का एथनिक लुक भी काफी चर्चा में है। मां की तरह बेटी ने भी पार्टी में अपने लुक और स्टाइल से चार चांद लगा दिए। आराध्या लाइट पिंक कलर का हैवी एंब्रॉयडरी वाला अनारकली सूट पहना था। इस सूट के साथ आराध्या ने मैचिंग दुप्पटा भी कैरी किया था। वहीं आराध्या ने गोल्डन कलर के मोजरी पहले थे जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। आराध्या ने काम में सुंदर सा ईयररिंग कैरी किया था।
 

From Around the web