इन नामों वाली लड़कियां से शादी करने से जीवन में मिलती है सुख-समृद्धि

नाम ज्योतिष में नाम के पहले अक्षर के आधार पर भविष्यवाणियां की जाती हैं।
 
Name Astrology

डेस्क। नेटवर्क


सभी गुणों से संपन्न पत्नी की चाहत सभी लोगों को होती हैं। लेकिन कब-कब उसका उलटा हो जाता है।  ज्योतिष में भविष्य और जीवन के बारे में जानने के कई तरीके हैं। इन्हीं विधियों में से एक है नाम ज्योतिष। नाम ज्योतिष में नाम के पहले अक्षर के आधार पर भविष्यवाणियां की जाती हैं। आज हम यहां बात करेंगे कुछ ऐसे ही अक्षरों के बारे में जिनसे नाम की शुरुआत करने वाली लड़कियों को भाग्य का साथ माना जाता है। वह एक अच्छी बहू और एक अच्छी पत्नी साबित होती है। पति की किस्मत बदलो।


Dअक्षर वाली लड़कियां : इस नाम की लड़कियां बहुत खुशमिजाज होती हैं। वह अपनी बातों से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। वे मेहनती और ईमानदार हैं। कड़ी मेहनत से आप जीवन में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। वे सभी गुणों से संपन्न हैं। पति का भाग्य चमकने वाला माना जाता है।

V अक्षर वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वे बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं। ये अपने स्वभाव से ससुराल वालों के दिल में खास जगह बना लेते हैं। ये कोई भी काम पूरे मन से करते हैं। इनसे शादी करने से किसी भी लड़के की किस्मत चमक जाती है।

P अक्षर वाली लड़कियां: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वे अपने से ज्यादा अपने पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं। वे मेहनती हैं। वह हर जगह अपने परिवार का नाम रोशन करती है। उन्हें समाज में बहुत सम्मान और सम्मान मिलता है। यह किसी की भी किस्मत बदल सकता है।

N अक्षर वाली लड़कियां : इस राशि की लड़कियों का स्वभाव खुशमिजाज होता है। हर तरफ खुशियां बिखेरते नजर आ रहे हैं। दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उनमें कभी भी आत्मविश्वास की कमी नहीं होती है। उन्हें अपनी धुन पर यकीन है। पति की किस्मत चमकाती है।

From Around the web