Dance Video:डांसर की अदायें देखकर दिवाने हुए लोग, वायरल हुई वीडियो

 
Dance Video

Dance Video: एक डांसर की वीडियो खुब वायरल हो रही है जिसमें गजब का डांस किया है। सोशल मीडिया पर एक डांसर अपनी हॉटनेस को लेकर ज्यादा वायरल हो रही है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर लोग सर्च कर रहे है। कई गानों पर धमाकेदार डांस किया है। डांसर की अदायें देखकर लोग फिदा हो जाते है। जब इसकी वीडियो देखते है तो लोग वीडियो को शेयर करते है। आपके बता दें कि वो पाकिस्तान की डांसर है जिसे के नए गानों का लोग इंतजार करते रहते है।  
 
पूरी दुनिया में मशहूर हो रहे है। वहीं डांसर की हॉटनेस की बात करें तो उसने अपनी हॉट अदाओं से सपना चौधरी को भी पछाड़ दिया है। यही कारण है कि इंटरनेट पर हर रोज एक से बढ़कर एक मजेदार डांस वीडियो वायरल हो रहे है।


आपने इससे पहले सपना चौधरी, नोरा फतेही, राजस्थान की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी के फेमस ठुमके देखें होंगे. लेकिन जब आप पाकिस्तान की हसीना रिमल अली शाह के ठुमके देखेंगे तो हैरान हो जाओगे। 

पाकिस्तान की इस हसीना के सोशल मीडिया फॉलोवर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम में रिमल अली शाह 267ज्ञ फॉलोवर्स है और उनकी एक पोस्ट में लाखों लोग प्यार लुटाते है. वहीं बीच-बीच में ये हसीना अपनी हॉट फोटोज भी पोस्ट करती रहती है।

From Around the web