Dance Video: फिल्मी गाने पर ननद के साथ ऐसे नाची सीमा हैदर, करोड़ों से ज्यादा लोगों ने देखी वीडियो

Seema Haider Ka Dance Video: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी के बारे में आप जानते होंगे।
 
Seema Haider Ka Dance Video

Seema Haider Ka Dance Video: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी के बारे में आप जानते होंगे। दरअसल, पाकिस्तान की सीमा को UP के ग्रेटर नोएडा के सचिन से ऑनलाइन गेम PUBG खेलते हुए प्यार हो गया था। वक्त के साथ दोनों का इश्क इतना मजबूत हो गया कि सीमा अवैध तरीके से अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से भारत ही आ गईं।

इसके बाद से दोनों की प्रेम कहानी गल्ली-मोहल्ले से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आए दिन दोनों की जिंदगी जुड़े वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाए रहते हैं। इस बार सीमा हैदर का अपनी ननद के साथ जोरदार डांस करने की इंस्टाग्राम रील खूब देखी जा रही है।सीमा हैदर ने अपनी ननद के साथ ऐसा डांस किया कि भैया वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। दोनों अजय देवगन और ट्विंकल खन्ना की फिल्म 'जान' (1996) के हिट गाने 'बेईमान पिया रे बड़ा जुल्म किया...' पर गजब डांस करती नजर आ रही हैं।


करोड़ो बार देखा जा चुका है डांस वीडियो

यह वीडियो सचिन की बहन पिंकी मीणा ने इंस्टाग्राम हैंडल @pinkimeena1020 से 1 सितंबर को पोस्ट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 16.9 मिलियन (1 करोड़ से ज्यादा) और 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है।

और हां, यह पहली बार नहीं है जब पिंकी ने अपनी भाभी के साथ Reel बनाई हो, इससे पहले भी वह अपनी भाभी और भैया के साथ डांस के वीडियो बनकार पोस्ट कर चुकी हैं, जिन्हें लाखों नहीं बल्कि करोड़ों बार देखा जा चुका है। बता दें, पिंकी को इंस्टाग्राम पर 75 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

इस क्लिप को पोस्ट करते हुए लिखा गया- मेरे स्टेप्स सही हैं ना। वीडियो में सीमा लाल रंग के जोड़े में है। जबकि पिंकी ने सूट पहना है। दोनों घर की छत पर 'बेईमान पिया रे बड़ा जुल्म किया...' गाने पर डांस करती नजर आ रही है। बता दें, यह गीत 'जान' (1996) फिल्म में अजय देवगन और ट्विंकल खन्ना पर फिल्माया गया था।

इन डांस वीडियोज को देखने के बाद बहुत से लोगों ने प्रतिक्रिया दी। जहां कुछ ने लिखा - अभी तो शुरुआत है, अभी तो एक नाची है, अभी धीरे-धीरे पूरा घर नाचेगा इसके सामने। वहीं दूसरे ने कहा -लप्पू सा सचिन चमक गया। जबकि अन्य यूजर्स ने सीमा के डांस की तारीफ की।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web