Dance Video : कोका कोला पीते ही दुल्हन ने किया गजब का डांस, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

 
Dulhan Dance Vedio

Dulhan Ka Dance: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी ब्याह से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें कई बार दूल्हा-दुल्हन Groom bride) को डांस करते भी देखा जाता है। इनमें से कई वीडियो दिल खुश करने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है जबकि कई वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग उसे बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 दरअसल, यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें दुल्हन को गजब का डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन के सामने डांस करने की डिमांड रख देता है, जिसके बाद दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है। लेकिन थोड़ी ही देर बाद में वह ऐसा कमाल का डांस करती है कि दूल्हा भी देखता रह जाता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर जैसे ही घर पहुंचा है, तभी घर वाले दुल्हन के सामने डांस की डिमांड रख देते हैं। इस बीच दुल्हन पहले तो शर्माती है, लेकिन बाद में म्यूजिक बजते ही अपने बेहतरीन डांस से धर्राटे काट देती है। कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो में दुल्हन अपने डांस (Dance) से सबका दिल जीत लेती है. वीडियो(Vedio) को बैकग्राउंड में 'कोका कोला' सॉन्ग बज रहा है, जिस पर दुल्हन ठुमके लगाती नजर आ रही है।  वहीं दूल्हा भी इस दौरान दुल्हन (Dulhan)का बखूबी साथ निभाता है।

दूल्हा और दुल्हन का यह गजब का डांस वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ससुराल वालों की डिमांड पर दुल्हन ने ऐसा डांस किया है कि वहीं खड़ा दूल्हा भी देखता रह गया। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले इस वायरल वीडियो को लोग जमकर शेयर रहे हैं।

From Around the web