Dance Video: नई बहू ने अपने डांस से मचा दिया धमाल, देखती रह गई औरतें

 
Dehati Dance

Dehati Dance: ससुराल में आई एक बहू ने अपने देहाती गीत पर जमकर डांस किया। मौजूद औरतों ने बहू के लिये सबने तालियां की बारिश कर दी। वैसे तो नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है तो वह काफी डरी-सहमी रहती है।

उसके मन में तरह-तरह की विचार आते हैं कि उसके ससुराल वाले कैसे होंगे, कैसे उसको देखकर आस पड़ोस की महिलाएं रिएक्ट करेंगी लेकिन आज की वीडियो में इस दुल्हन ने मानो इस भ्रम को ही तोड़ दिया है।

जी हां, एक समय था जब नई बहू ससुराल में पहुंचते ही एकदम चुप्पी का दामन साध लेती थी. उन्हें मायके से ही समझा कर भेजा जाता था कि कम से कम ससुराल में बात करना, धीरे बोलना वगैरह-वगैरह लेकिन आज की दुल्हन ने ससुराल में कदम रखते ही जो दमदार डांस किया है, उसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है।


कई जगह ऐसी होती हैं कि वहां जब दुल्हन पहली बार घर आती है तो उससे डांस करने का गाना गाने की बात कही जाती है. ऐसा ही हुआ, कुछ इस नई दुल्हन के साथ. दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नई दुल्हन अपनी ससुराल पहुंचती है. वहां पर ससुराल की महिलाएं उससे कुछ करके दिखाने को कहती हैं. बस फिर क्या था मानों नई नवेली दुल्हन को मौका मिल गया हो।


ससुराल में कदम रखते ही यह नई दुल्हन इतना धांसू डांस पंजाबी गाने पर करती है कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बहू का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. पीली साड़ी में गाने में लोगों का दिल जीत लिया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

From Around the web