Funny Video: लड़की ने गाने पर कि गजब की एक्टिंग, वायरल हुई वीडियो

 
Funny Dance Video Viral

Funny Video:सोशल मीडिया रातों रात किसी को सुपरहीट कर देता है जिन्हे कल तक कोई पहचानता  भी नहीं था। एक शॉर्ट वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की गजब की गाने पर नकल कर रही है। वीडियो अपलोड होते ही कई लाख लोगों ने वीडियो को देख लिया है। वीडियो पर भरपूर कमेंट और शेयर मिल रहे है ।


इंस्टाग्राम पर विशाखा जाटनी चैनल पर वीडियो अपलोड की गई है। करीब 21 लाख लागों ने अबतक वीडियो को देख लिया है। गोरी तेरी चुनरी लाल-लाल ... गाने एक छोटी सी क्लिप पर लड़की बेहतरीन अदाओं से डांस किया है। 

सोशल मीडिया पर लाखों वीडियो होती है वायरल


आजकल सोशल मीडिया पर एक बारात में दूल्हे के साथ अजीबोगरीब डांस करते एक बाराती का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारात में दूल्हे के दोस्तों ने उसे अपने कंधे पर उठाया है और उसे चकरी की तरह गोल गोल घुमा रहे हैं. इतना ही नहीं इस बीच आप एक शख्स को कंबल ओढ़ के नाचते देख सकते हैं जो काफी फनी लगता है. बारात में डांस का ऐसा नजारा देखकर नेटीजेंस खूब मजे ले रहे हैं. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.


फनी डांस वीडियो को मिले लाखों व्यूज


देखा आपने ये कितना मजेदार था. एक तरफ कुछ लोग दूल्हे को गोल-गोल घुमाए पड़े हैं और दूसरी ओर ये बंदा अपनी ही धुन में कंबल ओढ़े-ओढ़े नाचे जा रहा है. ये पूरा नजारा ऐसा है जो किसी को भी हंसा सकता है. अपना मूड फ्रेश करने के लिए ये वीडियो कारगर साबित हो सकता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुनील नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज के साथ ही साथ 151ज्ञ लाइक्स भी मिल चुके हैं.

From Around the web