JIo के इस प्लान से जमकर चलाये नेट मिल रहा है 56 GB डाटा

 
jio

 Jio अपने ग्राहकों के लिए हर दिन बेहतरीन ऑफर लाता है, वे अक्सर अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान की घोषणा करते हैं। हम सभी जानते हैं कि Jio भारत की एकमात्र टेलीकॉम प्लेटफॉर्म कंपनी है जो अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करती है। उन्हें हमेशा खुश न रखें, उन्हें अपने बेहतरीन ऑफर्स के साथ पेयर करें, एक बार फिर से Jio ने एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है, जो बहुत ही सस्ते प्लान के साथ दिया जा रहा है, अगर ग्राहक सही समय पर इसका फायदा उठाते हैं, तो यह क्या है होने जा रहा है और कैसे? आवेदन करें, हम आपको इस खबर के माध्यम से बताएंगे, जल्दी करें वरना यह ऑफर कभी भी खत्म हो सकता है।

Jio लाया है 28 दिनों का सबसे सस्ता ऑफर


हम आपको बता दें कि Jio के जरिए ग्राहकों के लिए 28 दिनों का सबसे सस्ता ا 299 प्लान, जिसमें आप प्रतिदिन 2GB डेटा और 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान केवल 28 दिनों तक चलेगा, जिसमें आपको 28 दिनों के लिए कुल 56 जीबी डेटा दिया जाएगा। यह Jio का सबसे ज्यादा रिचार्ज प्लान है।


जसा कि हमने आपको बताया 28 दिनों के लिए 299 रुपये का सबसे सस्ता प्लान जिसमें आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस भी मिलेंगे, इसके अलावा आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड जैसे और भी मिलेंगे। भू समाचार। Jio आप इस एप्लीकेशन को फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो 1 साल का रिचार्ज प्लान

अगर आप हर महीने जियो को रिचार्ज करने से परेशान हैं तो जियो की ओर से एक बेहतर ऑफर है जिसे आप एक बार में 1 साल के लिए रिचार्ज कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर अगर आपको Jio की ओर से ₹2999 में 1 साल का ऑफर दिया जा रहा है तो यह आपको 2.5GB डेटा देगा, जिससे आप हमेशा 100 SMS और अनलिमिटेड चीजें बहुत आसानी से कर सकते हैं। यह ऑफर आपको 365 दिनों के लिए दिया जाएगा।


इस जियो ऑफर से आपको और क्या मिलेगा?अगर आप ₹2999 का 1 साल का रिचार्ज कर रहे हैं जिसमें आपको 2.5GB डेटा मिलेगा, अगर आप इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आप Jio TV Jio News Jio Cloud Jio Cinema को पूरे साल फ्री में इस्तेमाल करने की इजाजत दे सकते हैं। साथ ही, 1 साल के लिए आपको Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जो अपने ग्राहकों को हर तरह की सेवाएं प्रदान कर रहा है।

जियो ऑफर न हो तो क्या करें?

Jio पर अगर किसी तरह बहुत सारे ग्राहक हैं जिन्हें कोई ऑफर नहीं मिल रहा है, तो चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि Jio हर दिन कुछ ग्राहकों को बहुत अच्छी खुशखबरी देता रहता है, जिससे आपको वह ऑफर अपने लिए भी मिल जाता है। आपको फायदा हो सकता है। जियो की वेबसाइट के माध्यम से लाभ, आप अपने ऑफ़र देख सकते हैं और उनका उपयोग कर सकते हैं।

From Around the web