Video: फिल्मी गाने पर लड़की ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

 
Viral Video

 Dance Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है एक लड़की छोटी-छोटी क्लिप बनाकर फिल्मी गानों पर डांस कर रही है। इन्टरनेट पर वायरल वीडियो से लोग मजे ले रहे है और कमेंट कर रहे है। अब शहर की महिलाएं ही नहीं बल्कि गांव देहात की लड़कियां व भाभियों ने भी इंटरनेट पर आग लगा रखी है।

हॉट अवतार में डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-
 

अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए भाभियां खूब वीडियो डाल रही हैं। उनका देसी डांस देख लोगों में एनर्जी भर जा रही है। अक्सर जो वीडियो देखने को मिलते हैं, उनमें सपना चौधरी को फॉलो करती हुई भाभियां लोगों का दिल जीत रही होती हैं।

सपना हरियावणी इंड्रस्टी का बड़ा नाम है और उनके जैसे ठुमके लगाने को हर कोई उत्साहित रहता है। अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें भी एक भाभी देसी स्टाइल में डांस करती हुईं नजर आईं। वहीं, उन्होंने अपने हॉट अवतार से सभी को हैरान कर दिया।

Dance Video: कोमल रंगीली ने ठुमकों से बरपाया कहर, लचकती कमर देख लोग मारने लगे शीटी 


भाभी को घर की छत पर डांस करते हुए देखा गया है। भाभी ने डांस तो किया, लेकिन यूजर्स तब हैरान रह गए, जब भाभी ने अपना पल्लू भी हटा दिया। भाभी ने कुल मिलाकर अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल लूट लिया। वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका डांस जोश से भरा नजर आया।  वायरल डांस वीडियो को Pic Share Official द्वारा YouTube पर शेयर किया गया है।

From Around the web