Video: छत पर फिल्मी गाने पर भाभी ने रील बनाने के लिये क्या गजब का डांस

New Trending  Reels Videos

 
New Trending  Reels Videos

Desi Dance Video :रील का इतना क्रेज बढ़ता जा रहा है कि जहां भी मौका मिल रहा है वहीं रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते है है। कुछ रील तो देखते ही वायरल हो जाती है। आज के समय में तो रील से युवा पैसा भी कमा रहे है।  सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है।

आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है।आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक सुन्दर सी भाभी ने धांसू डांस कर मदहोश किया है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने पूरे गाने पर डांस नहीं किया है।उन्होंने कुछ ही देर में अपने स्टाइल से लोगों को आशिक बना लिया। ऊपर खुला आसमान है और उन्होंने अपनी वीडियो बहुत अच्छे तरीके से बनाई है। वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में लड़की के हॉट और बोल्ड मूव्स नेटिज़न्स को दीवाना बना रहे हैं। लड़की ने ऑरेंज और हरे रंग की साड़ी में गजब की डांस परफॉर्मेंस दी है। वीडियो देखने वाले इस डांसर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

From Around the web