Virat Kohli ने इतने करोड़ में खरीदा लग्जरी बंगला, Video देखकर चौक जायेंगे आप

 
virat-kohli

 Virat Kohli ने हाल ही में अलीबाग में अवास विलेज में एक लग्जरी बंगला खरीदा है. विराट कोहली फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही 4 टेस्ट मैचों की सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में बिजी हैं. ऐसे में अलीबाग में बंगला खरीदने की सभी फॉर्मेलिटीज उनके बड़ी भाई विकास कोहली ने पूरी की है. विराट और अनुष्का की अलीबाग में पहली प्रॉपर्टी नही हैं. इस कपल ने पिछले साल सितंबर में अलीबाग में 19.24 करोड़ रुपये का फार्महाउस भी खरीदा था. उन्होंने कथित तौर पर 1.15 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था.

virat-kohli

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने आवास विलेज में 2,000 वर्ग फुट के विला पर 6 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. उन्होंने इस प्रॉपर्टी पर स्टांप ड्यूटी के रूप में 36 लाख रुपये का भुगतान किया है. बताया जा रहा है कि इस विला में 400 वर्ग फुट का एक स्विमिंग पूल भी शामिल है. बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने प्रोजेक्ट का इंटीरियर डिजाइन किया है.


एडवोकेट महेश म्हात्रे अवास लिविंग अलीबाग स्स्च्के कानूनी सलाहकार के रूप में काम करते हैं. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ”अवास अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण सेलिब्रिटीज के लिए एक पसंदीदा स्थान है. इसके अलावा, मांडवा जेटी अवास से पांच मिनट की दूरी पर है और स्पीड बोट ने अब मुंबई की दूरी को घटाकर बस 15 मिनट कर दिया है.”

रिपोर्ट के अनुसार, “अलीबाग में जमीन की औसत कीमतें लगभग 3000 से 3,500 रुपये प्रति वर्ग फुट हैं और इलीट क्लास के लिए यह फेवरेट वीकेंड डेस्टिनेशन भी है.” बता दें कि सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने भी अलीबाग में जमीन खरीदी है. रोहित शर्मा ने 2021 में म्हतरोली गांव में चार एकड़ जमीन खरीदी थी.


 

From Around the web