Jio के इस प्लान से जमकर देखे वीडियो नहीं खत्म होगा नेट

 
jio

Jio Data Plan :जियो के पास एक 5जी अपग्रेड प्लान है जिसके साथ थोक में डाटा मिलता है। अब जियो ने अपने इस Jio True 5G प्लान में बड़ा बदलाव किया है।बता दें कि फिलहाल जियो अपने ग्राहकों को फ्री में अनलिमिटेड 5जी दे रहा है।

यदि आपके पास कोई ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 5जी नेटवर्क का सपोर्ट है तो आप फ्री में अनलिमिटेड Jio True 5G डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 5जी एक्टिव करने के लिए अपने फोन की सेटिंग चेक करें और फोन को अपडेट करें।

यदि आपके नंबर 239 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज प्लान है तो आप आराम से 5जी इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो 5जी के वेलकम ऑफर के लिए आप माय जियो एप को चेक कर सकते हैं।Jio True 5G के इस 5जी अपग्रेड प्लान की कीमत 61 रुपये है।

इस प्लान में पहले 6 जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब इस प्लान में कुल 10 जीबी डाटा मिल रहा है। Jio True 5G की सर्विस इस वक्त देश के 3,000 शहरों में लाइव है। यह जियो का एक 5जी डाटा प्लान है।

Jio True 5G के इस 61 रुपये वाले प्लान को आप 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये वाले प्लान को सपोर्ट करता है यानी यदि आपके पास इनमें से कोई भी एक प्लान है और डाटा खत्म हो गया है तो 61 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करके आप 5जी का इस्तेमाल कर सकेंगे।

From Around the web