Honda ने लांच की दमदार फीचर्स के साथ Adventures बाइक, इतनी होगी कीमत

 

Honda की ये धांसू Adventures बाइक, एडवांस फीचर्स और Bullet वाले लुक के साथ मचाएगी मार्केट में कहर. जापानी दो पहिया वाहन निर्माता होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में दो नई बाइक्स को लॉन्च किया गया है।

दो वैरिएंट्स में हुई लांच
आपको बतादें कि होंडा की ओर से भारत में प्रीमियम सेगमेंट में दो बाइक्स को लॉन्च किया गया है। इनमें सीबी 350 और सीबी350 आरएस शामिल हैं। कंपनी ने इन दोनों बाइक्स के 2023 वर्जन को लॉन्च किया है।

कैसा है इंजन
अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इन दोनों बाइक्स में 350 सीसी का फोर स्ट्रोक ओएचसी सिंगल सिलेंडर ओबीडी2बी कंपलाइंट इंजन दिया है जो पीजीएम-एफआई के साथ आएगा। इस इंजन के साथ बाइक को 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा।

कैसे है इस बाइक के फीचर्स
अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो बाइक्स में डिजिटल एनालॉग मीटर के साथ ही होंडा का सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम और अमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, ड्यूल चैनल एबीएस, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, 15 लीटर फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स को दिया गया है। हालांकि एचएसवीसीएस को सिर्फ सीबी350 आरएस में ही दिया गया है।

कितनी है Honda CB350 की कीमत

आपको बतादें कि कंपनी की ओर से सीबी350 को तीन वैरिएंट में पेश किया गया है जिसमें डीलक्स, डीलक्स प्रो और डीलक्स प्रो क्रोम शामिल हैं। डीलक्स वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 2.10 लाख रुपये रखी गई है। डीलक्स प्रो की कीमत 2.13 लाख रुपये और डीलक्स प्रो क्रोम की एक्स शोरुम कीमत 2.15 लाख रुपये रखी गई है।