OnePlus के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रही दमदार छूट, जानिए कीमत और फीचर्स
 

OnePlus Nord 3 5G: स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के मार्केट में कई ऐसे प्रोडक्ट है जो धूम मचाते रहते है और लोग भी इस कंपनी के गैजेट्स को भी खूब पसंद करते है।
 

OnePlus Nord 3 5G: स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के मार्केट में कई ऐसे प्रोडक्ट है जो धूम मचाते रहते है और लोग भी इस कंपनी के गैजेट्स को भी खूब पसंद करते है। अगर आप वन प्लस का फोन लेना चाहते है तो अभी आपको OnePlus Nord 3 5G फोन खरीदने को मिल रहा है वो भी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ। अगर आप पिछली बार सेल में इसे खरीद नहीं पाएं थे तो अब आपके पास सुनहरा अवसर है। जिसका फायदा उठाकर आप इसे आसानी से Amazon शॉपिंग साइट से खरीद सकते है।


OnePlus Nord 3 5G की कीमत और क्या है ऑफर्स

इस फोन को डिस्काउंट के बाद Amazon पर 33,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। बैंक ऑफर के तहत आपको Axis, onecard और Citi Bank के कार्ड पर 2000 रुपए की छूट मिल रही है। वहीं HDFC बैंक कार्ड पर 1250 रुपए की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं आप इसकी कीमत को कम करने के लिए पुराने फोन के बदले 24,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते है। इसके अलावा आप इसे EMI और नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है।


OnePlus Nord 3 5G के जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक Dimensity 9000 का चिपसेट साथ दिया गया है। साथ ही ये डिवाइस दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में है पहला 8GB/128GB रैम और दूसरा 6GB/256GB के साथ उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसका दूसरा 8मेगापिक्सल का और तीसरा2 मेगापिक्सल का दिया है। वहीं फ्रंट साइड में सेल्फी के लिए 16एमपी का कैमरा दिया गया है। वहीं पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया