IPL 2024 : हार्दिक पंड्या की कप्तानी को लेकर इशान किशन ने कही बड़ी बात, जानें

IPL 2024 : मुंबई इंडियंस के लिए दिल्ली के खिलाफ इशान किशन ने ओपनिंग में 23 गेंदों में चार चौके और दो छक्के से 42 रनों की दमदार पारी खेली और पावरप्ले में रोहित शर्मा के साथ मिलकर 75 रन जोड़ डाले थे. जबकि अंत में आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने 32 रन लूटकर मुंबई की टीम को 232 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचा डाला.

 

IPL 2024, MI vs DC : नए कप्तान हार्दिक पंडया की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास की पहली जीत का स्वाद चखा. जिसमें मुंबई ने ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से हराकर जीत का खाता खोला. इस तरह मुंबई की पहली जीत के बाद इशान किशन ने ड्रेसिंग रूम को लेकर बड़ा राज खोल डाला.

 
इशान किशन ने जीत के बाद क्या कहा ?
 

मुंबई इंडियंस के लिए दिल्ली के खिलाफ इशान किशन ने ओपनिंग में 23 गेंदों में चार चौके और दो छक्के से 42 रनों की दमदार पारी खेली और पावरप्ले में रोहित शर्मा के साथ मिलकर 75 रन जोड़ डाले थे. जबकि अंत में आखिरी ओवर में रोमारियो शेफर्ड ने 32 रन लूटकर मुंबई की टीम को 232 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचा डाला.

इस तरह जीत के बाद इशान किशन ने कहा, ये मैच जिस तरह से खेला गया है. हम इसी तरह के गेम के लिए जाने जाते हैं. हम इस मैच से पहले अच्छे माइंडसेट के साथ मैदान में आए और उससे बेहतर नतीजा मिला. इस जीत के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है और बहुत सारी मीटिंग चल रही हैं, कोच से बात हो रही है. हम जानते थे कि हमें अच्छे से गेंदबाजी करनी होगी.