बचपन से मां का नहीं गाय का दूध पीता है बच्चा, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

 

True Storry : एक बच्चा बीते 18 माह से गाय का दूध पीकर जीवित है। इस की बीना वे कुछ भी नहीं खाता है। परिजनों इसको लेकर परेशान है क्योकि वे गाय का दूध पीता है। खबरों के अनुसार थाइलैंड एक महिला अपनी आजीविका चलाने के लिये दूर काम करना पड़ता है।  वे अपनी बच्चे को टाइम नहीं दे पा रही है। अपनी मां के बिना बच्चा घर पर मौजूद गाय का दूध पीकर जीवत है। 

अपने परिवार की कठिन परिस्थितियों के कारण, था सोफट को अपनी माँ से देखभाल की कमी के कारण जीना पड़ा, लड़के को कम उम्र से ही वजन कम करना पड़ा, और उसका स्वास्थ्य भी बहुत कमजोर था। था सोफट के दादा, 46 वर्षीय उम ओपग ने कहा कि बछड़ों को देखने के बाद लड़का सीधे गायों से दूध चूसता है। पहले मिस्टर उम ओपग ने सोफट को गायों से दूर खींच लिया, लेकिन लड़का बहुत रोया और उसे ऐसा करने देने के लिए सहना पड़ा।

दुनिया का सबसे खूबसूरत पक्षी को देखकर सब रहे गये हैरान, यकीन नहीं तो देखे वीडियो


अब तक, था सोफट हर दिन गाय का दूध चूसने के लिए तैयार था। गायों ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया कि लड़का था सोफट उनका दूध चूस रहा था।गायों ने लड़के के काम को धीमा कर दिया। गाय के दूध ने लड़के के स्वास्थ्य को बहुत नुकसान पहुँचाया, इसके विपरीत वह स्वस्थ था और तेजी से बढ़ रहा था।

हालाँकि, स्थानीय अधिकारी इससे सहमत नहीं थे, उन्होंने था सोफट के दादाजी को सलाह दी कि वे लड़के को गाय का दूध पिलाना बंद कर दें क्योंकि यह सुरक्षित था। इसके अलावा, जब वह बड़ा हो जाता है, तो था सोफट इस कृत्य से शर्मिंदा हो सकता है। गाय का दूध पीने से लड़का स्वस्थ रहता है। जब वह बड़ा होगा, तो उसे अपने कार्यों पर सबसे अधिक शर्म आएगी।