Recharge Plans 2023 : यूजर्स की आई मौज, फ्री मिल रहा खूब सारा डेटा जमकर चलाये वीडियो
 

Recharge Plans 2023: नई दिल्ली : इनमें यूजर्स को खूब सारा डेटा मिलता है। इसके अलावा कंपनियां इनमें कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है, जिनमें फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी शामिल हैं। यहां हम आपको मार्केट में मौजूद सबसे किफायती पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।
 

Recharge Plans 2023 : नई दिल्ली : इनमें यूजर्स को खूब सारा डेटा मिलता है। इसके अलावा कंपनियां इनमें कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है, जिनमें फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी शामिल हैं। यहां हम आपको मार्केट में मौजूद सबसे किफायती पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इनमें आपको 50जीबी तक फ्री एक्स्ट्रा डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। ये प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा भी देते हैं। खास बात है कि प्लान ऐड-ऑन फैमिली सिम के साथ भी आते हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान के बारे में।

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

कंपनी का यह प्लान तीन अडिशनल सिम ऑफर करता है। इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में 75जीबी डेटा दिया जा रहा है। एलिजिबल यूजर्स को कंपनी इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। अडिशनल सिम को इस प्लान के साथ हर महीने 5जीबी अडिशनल डेटा भी मिलेगा। यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस औ


VI वोडाफोन-आइडिया का 401 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 50जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि प्लान में कंपनी 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज अनलिमिटेड डेटा भी दे रही है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और 3 हजार मंथली फ्री एसएमएस के साथ आता है।

प्लान में कंपनी कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इनमें एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल और सोनी लिव मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। र अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है। प्लान में ऑफर किए जा रहे अडिशनल बेनिफिट में जियो टीवी के साथ जियो सिनेमा शामिल है।  

यह भी पढ़ें : Recharge plan : दिवाली ऑफर में करें रिचार्ज, फ्री चलाये नेट

यह भी पढ़ें :अक्षरा सिंह की कमरिया पर फिसले पवन सिंह, यकीन नहीं तो देखे वीडियो