Bhojpuri Dance: आम्रपाली दुबे का वीडियो यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड, रो'मांस में पार की हदें

 

Jawani Dinesh Lal Yadav Nirahua , Aamrapali Dubey  ki video :भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है। दिनेश लाल यादव निरहुआ  जिस फिल्म में होते हैं फिल्म हिट ही होती है। दिनेश लाल यादव अपनी यूनिक स्टाइल और डायलॉग के लिए जाने जाते हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ स्क्रीन पर अगर किसी के साथ रोमांस करना पसंद करते हैं तो वह है भोजपुरी सिनेमा की लेडी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे । आम्रपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार है।

आम्रपाली और निरहुआ अपने रोमांस के लिए जाने जाते हैं । दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जब भी स्क्रीन पर होते हैं तो यह अपने दर्शकों पर जादू कर देते हैं।इन दोनों को रोमांस हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस जगजाहिर है। यह दोनों जिस तरह से रोमांस करते हैं उस तरह का रोमास बॉलीवुड में क्या हॉलीवुड फिल्मों में भी लोगों को देखने को नहीं मिलता है।


लोग इन दोनों की अदाकारी के दीवाने हैं। आज के समय में आम्रपाली दुबे  और निरहुआ की फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी दर्शकों तक सीमित नहीं है पूरे भारत में इन दोनों के फैंस मौजूद है।अब हाल ही के दिनों में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना पर काफी तेजी से वायरल होने लगा है। इन दोनों के इस गाने के बोल हैं, ‘फगुआ में फटता जवानी’। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपने वॉशरूम में रोमांस कर रहे हैं।


दिनेश लाल यादव, आम्रपाली के मना करने के बावजूद वॉशरूम में घुस जाते हैं। उनके इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने को अब तक आठ लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है साथ ही कई लोगों द्वारा इस गाने को शेयर भी किया जा रहा है। इन्हें देखने और शेयर करने वालों की गिनती अभी भी जारी है।

उनके इस गाने को आवाज दी है प्रवेश लाल यादव और खुद एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने। उनके इस गाने को म्यूजिक दिया है मधुकर आनंद ने और लिरिक्स लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने।आपको बता दें कि इन दोनों को ही दर्शक साथ में देखना काफी पसंद करते हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के काम के बारे में बात करें तो इनके पास पाइप लाइन में कई सारी फिल्में है।

इन फिल्मों में दोनों साथ नजर आने वाले हैं। वही दिनेश लाल यादव के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अभिनेता के साथ-साथ नेता भी बने हुए हैं। दरअसल दिनेश लाल यादव उत्तर प्रदेश से बीजेपी के सांसद भी हैं। भोजपुरी सिनेमा के बारे में बात करें तो भोजपुरी सिनेमा इन दिनों बड़ी तेजी से अपनी छाप छोड़ जा रहा है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अपने कला और समर्पण से अपनी को अपना योगदान दे रहे हैं।