Bhojpuri Dance:निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडिया हुआ ट्रेंड, फैंस ने कर दी लाखों कमेंट

​​​​​​​

 

 New Bhojpuri Songs 2023: भोजपुरी सिनेमा की पकड़ और लोकप्रियता का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भोजपुरी सिनेमा जल्द ही एक बड़ी इंडस्ट्री में तब्दील होने वाला हैं।भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स की बात करें तो इनमे सबसे रोमांटिक और पसंदीदा जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी के सबसे डिमांडेड कपल हैं। इनका साथ होना किसी भी गाने और फिल्म के हिट होने की ग्यारंटी हैं। इनकी खास केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती हैं।


दोनों ने साथ मिलकर कई सारी हिट फिल्म दी हैं, वहीं इनके गाने सोशल मीडिया पर हमेशा ही ट्रेंड करते रहते हैं। इनके गानों को कुछ मिनटों में ही हजारों कमेंट और लाखों लाइक्स मिल जाते हैं।गौरतलब है कि इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में दोनों बहुत ही ज्यादा रोमांटिक नजर आ रहे हैं। ‘मुकद्दर का सिकंदर’ भोजपुरी फिल्म का गाना ‘मन के पसंद’  इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा हैं।


इन दोनों का रोमांस अब हर किसी की धड़कन तेज कर रहा हैं। निरहुआ और आम्रपाली के अफेयर के किस्से भी आम हैं। इनके फैंस भी इन दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। उनके इस गाने को हनी बी और मोहन राठौर द्वारा गाया गया हैं। भोजपुरी सिनेमा के डायलॉग और गाने हर किसी की जुबां पर रहते हैं। हर शादी समारोह में भोजपुरी गाने पर लोग थिरकते हुए नजर आते हैं।वहीं इस गाने के बोल लेखक आजाद सिंह द्वारा लिखे गए हैं। भीएल डी ग्रुप ने इसे म्यूजिक दिया हैं। इन दोनों के इस शानदार गाने को नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया हैं।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-