इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में सारी हदें कर दी पार, वीडियो सीन देखकर आप हो जाएंगे पानी-पानी

 

नई दिल्ली। बीते कुछ सालों से वेब सीरीज ज्यादी ही चल रही है. वेब सरीज को फेमस करने के लिये एक्ट्रेस हर हदें पार करने को तैयार हो रही है. कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. बोल्ड सीन देखकर आप हो जाएंगे.
महिमा गुप्ता ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात 6’ में बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इस सीरीज में उन्होंने कई इंटीमेट सीन दिए, जो खूब चर्चा में रहे।


महिमा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. महिमा गुप्ता ने एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात 6’ में कई बोल्ड सीन दिए, जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। महिमा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं।

महिमा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फैशन इन्फ्लुएंसर और डांसर भी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. महिमा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है.

Web-Series Video के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈


वह जब भी अपनी फोटोज शेयर करते हैं तो वायरल होने में देर नहीं लगती। एक्ट्रेस महिमा ने बिकिनी में अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर की हैं, जिन्हें खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है. उनकी हॉटनेस देख फैंस के दिल आहत हैं.

महिमा गुप्ता फिटनेस फ्रीक हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट करते हैं। उन्होंने कई तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर दिखाया है। सोशल मीडिया पर महिमा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.


एक बार उन्होंने तोपल में एक फोटोशूट करवाया था जो काफी चर्चा में रहा था। महिमा ने सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है.


महिमा ने अपने एक कैप्शन में लिखा है कि- मेरी पर्सनैलिटी और मेरे एटीट्यूड को मिलाने की गलती न करें, क्योंकि मैं ही मेरी पर्सनैलिटी हूं और मेरा एटीट्यूड आप पर निर्भर है.