Vanshika Video: वंशिका ने नागिन और सपेरा का किया सूपर डांस, रिलीज होते ही हुआ वायरल

 

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वांशिका का क्रेज बढ़ता जा रहा है । लोग डांस को खुब पंसद कर रहे है। वंशिका का एक नया गाने पर वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। बीते दिन नागिन और सपेरा Nagin Aur Sapera  का डांस रिलीज हुआ है। कुछ घंटों में वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया है। कमेंट में लोग वंशिका के डांस की खुब तारिफ कर रहे है। करले बंद पिटारे ना ले चूस जहर ने मेरे गाना खुब वायरल हो रहा है। 

 आपको बतादे कि सोशल मीडिया ने वंाशिका को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। स्टार बने के बाद दूसरे गाना भी रातों-रात वायरल हो गया। बीते दो दिनों में लाखों लोग देख चुके है। कई फेमस डांसरों को मात देते हुए डांस किया है। यकीन नहीं हो तो आप वीडियो देख सकते है। 


करले बंद पिटारे ना ले चूस जहर ने मेरे..गाने पर वंशिका Vanshika ने फिर से सुपर डांस किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया पर अपडेट किया था। बीते दो माह से ये वीडियो खुब वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे। 


Vanshika वांशिका के घर कई चौनल वाले इन्टरव्यू लेने पहुंचे है। जिसमें वांशिका ने अपने डांस के बारे कई खुलासा किया है। वंशिका ने बताया कि एक दिन मेरी सहेली ने मेरे ही घर पर एक गाने में डांस की वीडियो रिकार्ड कर मेरी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर दी थी।

वंशिका Vanshika इसके बाद ये ये डांस की वीडियो वायरल हो गई। रातों-रात लोग वांशिका के डांस के दीवाने हो गई। जैसे-जैसे वीडियो वायरल हुई वैसे-वैसे कई सुपरस्टार वांशिका की तारिफ करने लगे। उत्तर कुमार ने भी वांशिका के घर पा जाकर उन्हे बधाई दी और अपनी फिल्मों में काम देने का ऑफर दिया है। खबरों की माने तो सलमान खान ने भी वांशिका के डांस की तारिफ की है।