Bhojpuri Dance:आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल यादव के साथ किया गजब का डांस, वीडिया हुई वायरल

 

Khesari Lal and Amrapali Dubey:  भोजपुरी सिनेमा के खेसारी लाल यादव  और आम्रपाली दुबे ने अपनी फिल्म डोली सजा के रखना के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इस फिल्म की कहानी को जितना पसंद किया गया, उतने ही इसके गानों को भी लोगों का प्यार मिला है.

सुपरहिट जोड़ी की फिल्म का के ‘पिया जी के मुस्की’ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. गाने में दोनों स्टार के लुक्स कमाल के दिख रहे हैं. वीडियो में जहां, खेसारी ने नेहरू जैकेट के साथ लाल शर्ट पहनी है तो वहीं आम्रपाल दुबे ब्राउन कलर के लहंगे में डांस करते दिख रही हैं.

‘पिया जी के मुस्की’ को भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स प्रफुल तिवारी ने दिए हैं जबकि रजनीश मिश्रा ने इसे म्यूजिक दिया है. रौशन सिंह सिंह द्वारा प्रोड्यूसर की गई फिल्म के गाने को कन्नू मुखर्जी और प्रसून यादव ने कोरियोग्राफ किया है जिनके इशारों पर आम्रपाली और खेसारी थिरकते दिख रहे हैं. इस गाने का म्यूजिक शानदार है और इसमें आम्रपाली के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. लंहगे में उनका अंदाज- ए- बयां देखते ही बनता है. एथनिल लुक में खेसारी भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं. इस गाने का पिक्चराइजेशन भी शानदार है और यही वजह है कि अब इस गाने को 77 मिलियन यानी 7 करोड़ 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि पिछले दिनों ही डोली सजा के रखना का ट्रेलर हुआ था. ये फिल्म पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है और यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है. फैमिली ड्रामा ‘डोली सजा के रखना’ को लेकर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे काफी एक्साइटेड. इसमें उनका किरदार थोड़ा टेढ़ा मेढा है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है. पी आर ओ रंजन सिन्हा व अखिलेश सिंह है, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और परसुन यादव हैं.