Bhojpuri Dance:अक्षरा सिंह की अदाओं को देखकर मदहोश हुए निरहुआ, देखे Video

 

Akshara Singh Video: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी को उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। लोग इस जोड़ी के इस कदर दीवाने हैं कि इनके गाने रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। इतना ही नहीं अक्षरा सिंह और निरहुआ के पुराने गाने भी आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इसी बीच निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना

इस गाने में अक्षरा सिंह हद से साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह की हॉट अदाओं को देखने के बाद उनके चाहने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं। गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

अक्षरा सिंह ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद ही कयामत ढा रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह की फैन फोलोइंग करोड़ों में गिनी जाती हैं। वैसे तो निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपलाई की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है, लेकिन अक्षरा सिंह और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस बावले हुए जा रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘सज के आईल बानी’ को आवाज दी है निरहुआ और प्रियंका सिंह ने। जबकि गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने और संगीत दिया है ओम झा ने। गाने में अक्षरा सिंह गजब की खूबसूरत लग रही है, जिससे निरहुआ और उनके चाहने वालों के लिए निगाहें हटाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस की बलखाती अदाओं को देखकर निरहुआ लट्टू हुआ जा रहे हैं।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-