Dance Video:अक्षरा सिंह और करण खन्ना ने किसिंग सीन में पार की हदें, देखे वीडियो

 

Akshara Singh ki Video: अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम ‘कितने झूठे’ है। यह भोजपुरी नहीं बल्कि हिंदी  गाना है। करण खन्ना के साथ अक्षरा के काफी हॉट सीन हैं। दोनों अपनी केमेस्ट्री से आग लगाते हुए दिख रहे हैं। उनकी जोड़ी ने तहलका मचा दिया है। बोल्ड सीन से भरपूर यह गाना रिलीज तो काफी पहले हुआ था लेकिन अब यह फिर से वायरल हो गया है।

अक्षरा सिंह का यह गाना 8 दिसंबर 2022 को आया था।  गाने को अक्षरा और अभिषेक सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और म्यूजिक गोल्ड ब्वॉय ने दिए हैं। वीडियो को आर स्वामी ने डायरेक्ट किया है।

अब बात करते हैं गाने को लेकर फैन्स के रिएक्शन की। वे इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को हाल ही में रिलीज होने के 5 दिन बाद ही 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस प्यार लुटा रहे हैं। अक्षरा और करण की जोड़ी इससे पहले भी ‘झुलनिया’ में हॉट सीन दे चुकी है लेकिन यह इन सबसे परे है। कितने झूठे गाने को अक्षरा सिंह और अभिषेक ने गाया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो कहर बरपा रहा है।

नए गाने ‘Kitne Jhoothe’ में अक्षरा सिंह और करण खन्ना काफी हॉट सीन देते नजर आ रहे हैं। अक्षरा को इस लुक में देखकर फैंस हैरान रह गए क्योंकि अभिनेता के साथ उनकी बोल्ड और हॉट केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जो उन्होंने कभी नहीं देखी। इस गाने में दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। फैंस इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी की सिजलिंग केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। दोनों के इंटीमेट सीन ने तहलका मचा दिया है।