Dance Video: निरहुआ ने बेडरूम में आम्रपाली के साथ पार की सारी हदें, Video  देखकर फैंस हुए पानी-पानी

 

Nirahua And Aamrapali Dubey Video : भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। लोग इस जोड़ी को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

निरहुआ और आम्रपाली के चाहने वाले उनके पुराने गाने को यूट्यूब पर हमेशा सर्च कर करते रहते हैं, जिसकी वजह से इस जोड़ी के गाने ट्रेंड में आ जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री केवल बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी अच्छी है।

रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने अभी तक भोजपुरी इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।इस गाने में आम्रपाली अपने पति निरहुआ संग रात गुजारती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ की फिल्म ‘सिपाही’ का गाना ‘कटोरे कटोरे’ (Katore Katore) दर्शकों द्वारा एक बार फिर से पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस गाने को गाया है।वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि जहां अम्रपाली दुबे निरहुआ के माथे पर लगे खून को साफ करती नजर आ रही हैं।

वहीं, थोड़ी देर बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में इतना ज्यादा खोए जाते है कि निरहुआ झट से एक्ट्रेस को किस कर लेते हैं। इसके बाद क्या दोनों बंद कमरे में ही रोमांस करना शुरू कर देते हैं।इस गाने में कई बोल्ड सीन फिल्माए हैं। बेड पर लेटकर निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में कभी बेडरूम तो कभी सोफे पर लेटकर एक दूसरे को प्यार कर रहे हैं।