Dance Video : सपना चौधरी ने दिया धांसू स्टेज परफॉर्मेंस, टकटकी लगा देख रहे लोग

Sapna Chaudhary Dance Video:  सपना चौधरी के गाने तो गाने इनके फेस एक्सप्रेशन इतने लाजवाब होते हैं कोई भी एक बार देख लें तो वह घायल हो जाएं। हालांकि उनके कई ऐसे पुराने गाने हैं जिन्हें देखकर आपकी धड़कने तेज होने लगेगी। हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) को देश विदेश हर जगह जाना जाता है। उनका यूनिक डांस और स्टाइल को लोग खूब फॉलो करते हैं। जिसके चलते सपना हमेशा ही सुर्खियों में बनीं हुई रहती हैं। हरियाणा में सपना को देसी क्वीन के नाम से जाना जाता हैं। इनके गाने हर शादी, पार्टी और इवेंट में खूब धूम मचाते रहते है। लेकिन इस बार सपना का एक धांसू डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद ही धूम मचा रहा है।

 

Sapna Chaudhary Dance Video:  सपना चौधरी के गाने तो गाने इनके फेस एक्सप्रेशन इतने लाजवाब होते हैं कोई भी एक बार देख लें तो वह घायल हो जाएं। हालांकि उनके कई ऐसे पुराने गाने हैं जिन्हें देखकर आपकी धड़कने तेज होने लगेगी।

हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) को देश विदेश हर जगह जाना जाता है। उनका यूनिक डांस और स्टाइल को लोग खूब फॉलो करते हैं। जिसके चलते सपना हमेशा ही सुर्खियों में बनीं हुई रहती हैं। हरियाणा में सपना को देसी क्वीन के नाम से जाना जाता हैं। इनके गाने हर शादी, पार्टी और इवेंट में खूब धूम मचाते रहते है। लेकिन इस बार सपना का एक धांसू डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद ही धूम मचा रहा है।


इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘काढ़ दूं मरोड़’ (Kaadh Du Marod) गाने पर गजब का डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस डांस वीडियो को ‘Gujjar YouTube’ नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे पोस्ट किया गया है। इस खबर के लिखें जाने तक वीडियो को अभी तक 491k व्यूज़ मिल चुके है। इस वीडियो पर इनके कई फैंस और दर्शक खूब कमेंट कर इनकी जबरदस्त तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं।


सपना अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में उनका यही काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना ने ग्रीन कलर सूट और ब्लू कलर की सलवार पहने हुए हैं, जिसमें सपना कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। सपना के गाने तो गाने इनके फेस एक्सप्रेशन इतने लाजवाब होते हैं कोई भी एक बार देख लें तो वह घायल हो जाएं। हालांकि उनके कई ऐसे पुराने गाने हैं जिन्हें देखकर आपकी धड़कने तेज होने लगेगी।

वहीं आपको बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर इनके फॉलोवर्स की संख्या में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके अलावा सपना ने कुछ फिल्मो भी की है, उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ में काम किया हैं। और बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में एक्टिंग डेब्यू किया हैं। साथ ही इन्होंने कई पंजाबी गाने भी किए हैं। शायद, यह भी एक वजह इनकी पॉपुलैरिटी की हो सकती है तभी इन्हें हर कैटेगरी के लोग प्यार देते हैं। तभी आज सपना ने ये मुकाम हासिल किया हैं।

यह भी पढ़ें:

 हरियाणवी गाने पर भाभी ने हरी साडी में किया जबरदस्त डांस

फिल्मी गाने पर मोनिका चौधरी ने रंग मंच में किया जोशीला डांस, देखे वीडियो