Haryanvi Dance:तेरी आंखों का काजल गाने पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, देखे Video

 

Haryanvi dance video: सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जो पुराना वीडियो है। इसमें सपना ने गजब का डांस किया है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो लोगों को बहुत पसंद आती है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हम आपके लिए ऐसी ही वीडियो के बारे में जानकारी लेकर आते रहते हैं,


अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी थोड़ी सी भी मददगार जा अच्छी लगती हो तो कृपया हमारे पेज को लाइक करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। इससे हमारा हौसला ज्यादा बढ़ जाएगा और हम आपके लिए और ज्यादा ऐसी जानकारियां लेकर आ सकेंगे।


इस वीडियो में देखा जा सकता है की मशहूर डांसर सपना चौधरी बहुत ही प्यारा डांस करती हुई नजर आ रही है।सपना चौधरी ने इस वीडियो में काले रंग का सलवार सूट पहना है।लोगों की भीड़ सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उत्सुकता दिखा रही है।

Video:लड़की ने दर्दभरे गाने पर किया गजब का डांस, लोग हुए दिवाने

सपना चौधरी ‘तेरी आंखों का यह काजल’ गाने पर नाचती हुई नजर आ रही है।सपना चौधरी के ठुमके लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे है।आपको बता दें यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जोरो जोरो से वायरल हो रही है। सपना चौधरी की अदाएं लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है।

इसके बारे में और ज्यादा जानकारी लेने के लिए आप इस वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं, हम आपको यह सारी जानकारी सोशल मीडिया से इकट्ठी करके देते हैं। हमारा इस जानकारी को बनाने के पीछे कोई मकसद नहीं है।