Namrata Malla Latest Photo : भोजपुरी अदाकारा की तस्वीरें देख फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास, देखे वीडियो
 

Namrata Malla Latest Photo : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के बारे में हर दिन कोई न खबर सामने आती रहती हैं।
 

Namrata Malla Latest Photo : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के बारे में हर दिन कोई न खबर सामने आती रहती हैं। उनमें से एक अदाकारा नम्रता मल्ला हैं, जिनका नाम अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं।

आए दिन नम्रता की एक न एक फोटो और वीडियो जमकर वायरल होती रहती है। इस बीच नम्रता मल्ला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह बिकिनी लुक से कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं।

अपनी बेबाक खूबसूरती और दिलकश अंदाज के लिए नम्रता मल्ला काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी गॉर्जियस तस्वीरों के जरिए तहलका मचाने वालीं नम्रता लाइमलाइट में शामिल होने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।


इस बीच नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में ये भोजपुरी अदाकारा बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, ब्लू कलर की बिकिनी में नम्रता मल्ला का लुक बेहद शानदार लग रहा है।


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी कमाल की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरों को नहीं हटा पाएंगे। इन तस्वीरों के अलावा नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम पर एक से एक धांसू फोटो देखने को मिल जाएगी। फैंस नम्रता की इन लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।


सोशल मीडिया पर छाईं नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें

ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला ने बिकिनी में सोशल मीडिया पर गदर काटा है। इससे पहले भी कई बार वह अपने कातिलाना हुस्न के दम पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं।नम्रता मल्ला के चाहने वालों की तादाद भी काफी ज्यादा है, जिसका अंदाज आप भोजपुरी सिनेमा की इस मशहूर अदाकारा के 2.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।