Video:पवन सिंह और शिल्पी राज के गाने ने मचाया धमाल, अभी तक नहीं देखा तो अभी देखे वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना ’कमरिया पतरे पतरे’ को यूट्यूब पर दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
 

pawan-singh-and-shilpi-raj-latest-song : भोजपुरी इंडस्ट्री के बेताज बादशाह पवन सिंह के गाने और फिल्मों के हजारों फैंस हैं। उनके हर गाने को लोग खूब पसंद करते हैं। पवन सिंह के गाने आए दिन सुपरहिट होते रहते हैं, लेकिन कुछ गाने कई साल तक के लिए फैंस की जुबान पर चढ़ जाते हैं। हाल ही में, पवन सिंह के एक गाने ने फैंस के बीच फिर से धमाल मचा दिया है। उनके गाने ’कमरिया पतरे पतरे’ ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है।


भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना ’कमरिया पतरे पतरे’ को यूट्यूब पर दो करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना महज 50 दिन पहले रिलीज हुआ था। पवन सिंह के फैंस ने इस गाने को यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में ला दिया है। यह गाना बेहद तेजी से दर्शकों की जुबां पर चढ़ गया है। यही नहीं, इस गाने को तमाम लोगों ने अपनी प्लेलिस्ट का हिस्सा बना रखा है।
 
बता दें कि पवन सिंह और दिव्या राल्हान स्टारर इस म्यूजिक वीडियो में कुछ बोल्ड सीन भी दिखाए गए हैं। इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह और दिव्या राल्हान के बोल्ड मूव्स ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। गौरतलब है कि गाने की रिलीज के समय ही ऐसा माना जा रहा था कि पवन सिंह का यह गाना बड़ा हिट साबित हो सकता है। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज की जोड़ी ने हिट बनाया है। 

पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना ’कमरिया पतरे पतरे’ 11 दिसंबर को रिलीज हुआ था। इस गाने ने अभी तक दो करोड़ 13 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिया है। पवन सिंह का गाना अक्सर सारे रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में  एक तरफ जहां पवन सिंह का जलवा है, वहीं शिल्पी राज भी अपनी खूबसूरत आवाज से हर गाने में चार चांद लगा देती हैं। अब देखना है कि पवन सिंह का यह गाना कितने रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होता है।