आशा और विकास का संदेश लेकर आया हूंः PM मोदी

 

PM Modi In News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय की राजधानी शिलांग में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने पवन खेड़ा की गिरफ्तारी के दौरान कांग्रेस नेताओं की ओर से लगाए गए नारे ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग जिन्हें देश ने नकारा है वे उदासी में डूबे हुए हैं और अब कह रहे हैं ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ लेकिन देश की जनता कह रही है कि ‘मोदी तेरा कमल खिलेगा’। पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ऐसे लोगों को करारा जवाब देगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेघालय और नागालैंड के दौरे पर रहे। पीएम ने मेघालय की राजधानी शिलांग में रोड़ शो किया। इसके साथ ही तुरा में चुनावी रैली को संबोधित किया। बता दें कि मेघालय और नागालैंड में 60 विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को चुनाव होना है। मेघालय में चुनाव से पहले शुक्रवार का प्रचार मोदी की यह पहली और आखिरी रैली होगी।


पीएम ने तूरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं, तो मैं प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं के बारे में सोचता हूं। मैं यहां आशा और विकास का संदेश लेकर आया हूं। भारत सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रहा है और मेघालय इसमें एक मजबूत योगदान दे रहा है।

इससे पहले पीएम मोदी ने नागालैंड में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अपने लोगों पर अविश्वास करके देश नहीं चलता। देश चलता है अपने लोगों का सम्मान करके, उनकी समस्याओं का समाधान करके। पहले जहां नॉर्थ-ईस्ट में बांटने की राजनीति चलती थी उसको हमने डिवाइन में बदला है। उन्होंने कहा कि नागालैंड के लिए हमारे पास शांति, प्रगति और समृद्धि का मंत्र है, इसलिए लोग बीजेपी और एनडीपीपी पर भरोसा करते हैं। पिछले कुछ सालों में कई युवाओं ने हिंसा का रास्ता छोड़ दिया है।