संभल में बेटी के रिश्ते के लिए जा रहे साले-बहनोई की हुई मौत

थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी ओमप्रकाश राशन डीलर थे। ओमप्रकाश के परिवार में पत्नी जावित्री और पांच बच्चे हैं। रविवार को ओमप्रकाश ऐंचोड़ा कंबोह की मढ़ैया निवासी अपने बहनोई शंकरलाल के साथ बेटी की शादी के लिए गांव मल्लपुर में लड़का देखने के लिए बाइक से जा रहे थे।
 


संभल। कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे खानपुर बंद निवासी राशन डीलर ओमप्रकाश (57) निवासी और ऐंचोड़ा कंबोह की मढ़ैया निवासी उनके बहनोई शंकरलाल (58) की मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के गांव खानपुर बंद निवासी ओमप्रकाश राशन डीलर थे। ओमप्रकाश के परिवार में पत्नी जावित्री और पांच बच्चे हैं। रविवार को ओमप्रकाश ऐंचोड़ा कंबोह की मढ़ैया निवासी अपने बहनोई शंकरलाल के साथ बेटी की शादी के लिए गांव मल्लपुर में लड़का देखने के लिए बाइक से जा रहे थे। बाइक शंकरलाल चला रहे थे। जैसे ही दोनों मनोटा-चौधरपुर मार्ग पर गांव तलवार के पास पहुंचे तो चौधरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कार चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बहनोई शंकरलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक कार मौके पर छोड़कर भाग गया। घटनास्थल पर एकत्र राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हो उपचार के लिए भेज दिया। जहां पर उपचार के दौरान शंकरलाल ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी व आठ बच्चों को बिलखता छोड़ गए शंकरलाल
शंकर सिंह के परिवार में पत्नी उन्नादेवी के अलावा दो बेटे और छह बेटियां हैं। वह खेती कर परिवार का पालन पोषण करते थे। शनिवार को साले की बेटी के लिए रिश्ता देखने जाते समय हादसे का शिकार हो गए। जैसे परिजनों को हादसे में ओमप्रकाश की मौत और शंकरलाल के घायल होने की सूचना मिली तो अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। जब अस्पताल पहुंचे तो शंकरलाल की मौत हो चुकी थी।

शनिवार को शंकर सिंह गए थे ओमप्रकाश के घर

शंकर सिंह के बेटे ने बताया कि उसके पिता को मामा ओमप्रकाश ने खास इसलिए ही बुलाया था कि बहन का रिश्ता देखने के लिए जाना है। इसलिए शनिवार को ही उसके पिता मामा के घर पहुंच गए थे। रिश्ता भी दोनों ही लोगों को देखने के लिए जाना था। रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। अंकित ने बताया कि वह छह बहन और दो भाई हैं। जिसमें तीन बहन की शादी हो गई है। तीन बहन और दो भाइयों की शादी होनी बाकी है

हेलमेट भी नहीं बचा सका जान, ओमप्रकाश ने लगा रखा था हेलमेट
ओमप्रकाश ने हेलमेट लगा रखा था लेकिन उनकी फिर भी मौके पर ही मौत हो गई। शंकर सिंह को भी सिर में चोट आई थी। दोनों ही लोगों के सिर में गंभीर चोट लगी और सिर की चोट ही मौत का कारण माना जा रहा है। ओमप्रकाश बाइक चला रहे थे और हेलमेट भी लगा था। लोगों ने हादसा देखकर कहा कि हेलमेट होने के बाद भी सिर में गंभीर चोट लगी है। लोगों में चर्चा रही कि लोकल हेलमेट होने के कारण सिर में गंभीर चोट लगी है।