Rashifal : इन चार राशियों का होगा भाग्‍योदय, मिलेगा इंक्रीमेंट और प्रमोशन

बुध के मार्गी होने से वृषभ राशि वालों को अचानक से धन मिलने के योग हैं। करियर में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे और आपके सामने कई शानदार अवसर आएंगे। आपके परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी और आपकी लव लाइफ में आनंद बढ़ेगा। जो लोग विदेश से कारोबार करते हैं उनके लिए सफलता के कई शानदार अवसर आएंगे। बुध के मीन राशि में मार्गी होने से आपकी सेहत भी बहुत अच्‍छी रहेगी।
 
rashifal

नई दिल्ली।  बुध जब मार्गी होकर सीधी चाल से चलना आरंभ करते हैं तो यह करियर और कारोबार में वृद्धि के लिए बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। बुध के मार्गी होने पर मिथुन और वृश्चिक सहित 4 राशियों के लोगों के लिए तरक्‍की के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही मीन राशि में बुध मंगल के साथ मिलकर धन योग बना रहे हैं। बुध की शुभ स्थिति और चाल में आने वाले इस बदलाव से किन 4 राशियों की किस्‍मत बदलने वाली है आइए जानते हैं इस बारे में विस्‍तार से।


बुध के मार्गी होने से वृषभ राशि वालों को अचानक से धन मिलने के योग हैं। करियर में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे और आपके सामने कई शानदार अवसर आएंगे। आपके परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी और आपकी लव लाइफ में आनंद बढ़ेगा। जो लोग विदेश से कारोबार करते हैं उनके लिए सफलता के कई शानदार अवसर आएंगे। बुध के मीन राशि में मार्गी होने से आपकी सेहत भी बहुत अच्‍छी रहेगी। इस राशि के जातकों को अच्‍छी मात्रा में धन प्राप्‍त होगी और आय में वृद्धि होने के योग हैं। आपके आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी।

मिथुन


मिथुन राशि वालों के लिए बुध का मार्गी होना आपके जीवन में भौतिक सुख और सुविधाएं बढ़ाने वाला माना जा रहा है। आपके नौकरी और व्‍यापार में कई शानदार अवसर आएंगे, जिनको पहचानकर आपको उनका भरपूर इस्‍तेमाल करना है। आपको करियर से जुड़े कुछ जरूरी फैसले लेने पड़ सकते हैं और आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी मजबूत रहेगी। आप इस अवधि में अच्‍छा धन कमाएंगे और बचत भी अच्‍छी कर पाएंगे।

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए बुध का यह गोचर आपके जीवन में सुख और आनंद बढ़ाने वाला माना जा रहा है। आपके विरोधी पीछे छूट जाएंगे और उनसे काफी आगे निकल जाएंगे। कारोबार में आपको नए ऑर्डर मिल सकते हैं और आपको अच्‍छी मात्रा में धन कमाने का मौका मिलेगा। लव लाइफ में आपका रिलेशन पार्टनर के साथ काफी दोस्‍ताना रहेगा और आपके रिश्‍ते में मजबूती बढ़ेगी। सेहत आपकी अच्‍छी रहेगी और आप इस वक्‍त अपनी फिटनेस पर भी ध्‍यान दे पाएंगे।

वृश्चिक


वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बुध का मार्गी होना करियर और कारोबार के मामले में शुभ परिणाम देने वाला होगा। आपको कारोबार में इस बीच काफी अच्‍छा मुनाफा होगा और आप कुछ नई योजनाओं पर काम करने के बारे में सोच सकते हैं। आपके कंधों पर काफी जिम्‍मेदारियां रहेंगी और जिन्‍हें आप बखूबी पूरा कर पाएंगे। मई के महीने में आपको नौकरी में प्रमोशन या फिर इंक्रीमेंट मिलने के योग बन रहे हैं। इसके चलते आप करियर में शानदार तरक्‍की पाएंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपके लिए आय के नए स्रोत बढ़ेंगे। मकर राशि वालों का रिश्‍ता लव लाइफ के मामले में भी काफी सौहार्दपूर्ण रहेगा।

From Around the web