बुध चलेंगे उलटी चाल, इन राशियों के लोग कमाएंगे खूब धन-लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुध देव 2 अप्रैल को मेष राशि में वक्री होंगे। बुध देव के वक्री होने से सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि बुध देव के उलटी चाल चलने से किन-किन राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा।
 
rashifal

Jagruk Youth News, नई दिल्ली।  बुध देव को बुद्धि, कारोबार, मन, चंचलता और धन के कारक ग्रह माना गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुध देव 2 अप्रैल को मेष राशि में वक्री होंगे। बुध देव के वक्री होने से सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि बुध देव के उलटी चाल चलने से किन-किन राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा।

मेष राशि


मेष राशि वाले लोगों के लिए बुध का वक्री बहुत ही शुभ साबित होगा। क्योंकि मेष राशि में बुध देव लग्न भाव में वक्री करेंगे। ऐसे में मेष राशि के लोगों के व्यक्तित्व में निखार आएगा। बता दें कि बुध देव के वक्री होने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और तो और इस दौरान मेष राशि के लोग जमकर मेहनत भी करेंगे। किसी भी कार्य को लेकर सीरियस रहेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेंगे। जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए यह वक्री बहुत ही शुभ रहेगा। विद्यार्थियों को अच्छे मौके मिलेंगे।

सिंह राशि


मेष राशि में बुध देव का वक्री होने से सिंह राशि वाले लोगों को करियर और कारोबार में गजब का मुनाफा देखने को मिल सकता है। क्योंकि सिंह राशि में बुध देव नवम भाव में वक्री करेंगे। नवम भाव में वक्री करने से सिंह राशि वाले लोगों कि किस्मत चमक सकती है। साथ ही जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। देश-विदेश की यात्रा का योग बन रहा है। 2 अप्रैल के बाद आप किसी शादी-विवाह में शामिल हो सकते हैं। जहां पर आप किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं।

मिथुन राशि


मिथुन राशि वाले लोगों के लिए बुध देव का वक्री लाभप्रद साबित होगा। बता दें कि मिथुन राशि की कुंडली में बुध देव 11वें भाव में वक्री करेंगे। ऐसे में मिथुन राशि के लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। ज्योतिषियों के अनुसार, मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध देव हैं, जिसके कारण धन लाभ के योग बन रहे हैं। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है। आय के नए-नए स्रोत बनेंगे।

From Around the web