Saptahik Rashifal:इस सप्ताह इन राशियों की चमकेंगी किस्मत, जरूर पढे राशिफल

Saptahik Rashifal 
 
Saptahik Rashifal

मेषः इस सप्ताह आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को ठीक ढंग से निभाएंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नवविवाहितों के समय मौज-मस्ती से बीतेगा. जॉब में ट्रान्सफॉर, प्रोमशन व रूका हुआ पैसा पाकर आप हर्षित हो जाएंगे.


वृष: घर-गृहस्थी में सुख-सुविधा, खुशी का माहौल रहेगा. नवविवाहितों के संबंधों में मधुरता, आपसी रिश्ते में प्रेमभाव बढ़ेगा. बिजनेस के क्षेत्र में नया काम शुरू होने का योग है. धन निवेश संबंधी योजनाओं पर विचार-विमर्श करना बेहतर होगा.

मिथुन: नये वाहन या फ्लॉट खरीदने का संयोग बनेगा. भौतिक सुख-सम्पन्नता में वृद्धि होगी. आप किसी के साथ इमोशनली इनवॉल्व हो सकते हैं. कैरियर में नए अवसर आपकी प्रतिक्षा कर रहे हैं. सितारे अनुकूल हैं. आपका सपना व योजनाएं साकार रूप में परिणत हो सकता है.

कर्क: शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होंगे. परिवार के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे. अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन भावनात्मक पल बितायेंगे. यह सप्ताह आपके करियर में नई संभावनाएं, रोमांच और नई उम्मीद लेकर आएगा. जॉब में सम्मान और स्टेटस के मामले में सबसे ऊपर होंगे.


सिंह: गुप्तशत्रु आपके फैमिली लाइफ में अड़चनें उत्पन्न करने का प्रयास करेंगे. प्रेम-प्रसंग में उत्साहवर्धक रहेगा आपसी रिश्ते में तनाव दूर होगा. कैरियर में स्थिरता आएगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. बॉस आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे.

कन्या: जटिल समस्या का समाधान मिलेगा. दाम्पत्य संबंधों में तनाव दूर होंगे. विवाह करने के इच्छुक हैं तो यह समय अनुकूल है. परीक्षा-प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी के प्रयास में हैं तो प्रयास जारी रखें शीघ्र ही आपको सफलता मिलने के योग हैं.

तुला: पारिवारिक और आर्थिक जिम्मेदारियों को निभाने में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नवविवाहितों का समय मौज-मस्ती में बीतेगा. अविवाहितों के विवाह होने का संयोग बनेगा. सामाजिक स्टेटस, मान सम्मान, उपहार, पुरस्कार की प्राप्ति होगी. आमदनी के नये स्रोत प्राप्त होंगे.

वृश्चिक: फैमिली लाइफ सुखद रहेगा. महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति होगी जिससे आपका महत्व बढ़ जायेगा. नवविवाहित हैं तो वैवाहिक सुख में वृद्धि होगी. आकस्मिक धनलाभ होने के योग हैं. मान-यश-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी.

धनु: इस सप्ताह आप फैमिली लाइफ की जिम्मेदारी का निर्वाह ठीक तरह से कर पायेंगे. जो लोग नये संबंध में बंधना चाहते हैं उन लोगों का भाग्य साथ देगा. इनकॉम के नये स्रोत प्राप्त होंगे. हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति होगी. जिससे मानसिक परेशानी दूर होगी.

मकर: पारिवारिक जीवन अनुकूल है. संतान की विशेष उन्नति होगी, नये जॉब या इच्छित कॉलेज या फैकल्टी में प्रवेश मिलने के योग हैं. आपसी संबंधों में प्रेम-प्रगाढता और अधिक मजबूत होगा. कैरियर के क्षेत्र में कई लाभकारी अवसरों की प्राप्ति होगी. जॉब में प्रमोशन या बोनस मिलेगा.

कुंभ: रोग-ऋण-शत्रुबाधा का सामना करना पड़ेगा. परिवार में शुभ कार्य होने के योग हैं. प्यार-मोहब्बत और रोमांस के लिए समय अनुकूल नहीं है. प्यार में धोखा मिलेगा. शेयर्स, जमीन आदि के माध्यम से अच्छा-खासा धन प्राप्त होगा.

मीन: इस सप्ताह फैमिली लाइफ में पिछले कुछ दिनों से चली आ रही समस्या का समाधान मिलेगा. रिश्तेदारों से अच्छा संबंध बनेगा. आपसी संबंध बनाये रखने में अपने आप पर नियंत्रण रखें. नई आर्थिक व्यावसायिक योजना बनेगी. आय के नये स्रोत प्राप्त होने की संभावना है.

From Around the web