Komal Rangili का गोरा बदन देख बेकाबू भीड़, यकीन नहीं तो देखे Video

Komal Rangili Dance : हरियाणा की उभरती हुई स्टार कोमल रंगीली (Komal rangili) के बारे में। कोमल रंगीली बेहद ही खूबसूरत और हॉट डांसर है। उन्हें डांस करते हुए अगर कोई नींद में भी देख लेता है तो उसकी नींद पल भर में उड़ जाती है और पूरा शरीर जोश से भर जाता है।
 
Komal Rangili Dance

नई दिल्ली। Komal Rangili Dance : हरियाणा की उभरती हुई स्टार कोमल रंगीली (Komal rangili) के बारे में। कोमल रंगीली बेहद ही खूबसूरत और हॉट डांसर है। उन्हें डांस करते हुए अगर कोई नींद में भी देख लेता है तो उसकी नींद पल भर में उड़ जाती है और पूरा शरीर जोश से भर जाता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणा (Haryanvi Song ) के गाने धूम मचा रहे हैं। लोगों को यह गाने कुछ ज्यादा ही पसंद आने लगे हैं। हरियाणा के स्टेज डांस काफी मशहूर है। लोगों को इन गानों में हर तरह का मजा देखने को मिल जाता है।

चाहे फिर बात हो खूबसूरती की, डांस की, ग्लैमर की या फिर अदाओं की सब कुछ इन हरियाणा के डांस में मिलता है। इन दिनों एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर अपनी कातिलाना अदाओं और शानदार ठुमकों से अपने फैंस के दिलों पर कहर बरसाती हुई नजर आ रही हैं।

 हरियाणा के गानों को अगर किसी ने देश भर में मशहूर किया है तो वह नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का है। सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के बाद हरियाणा में एक के बाद एक कई स्टेज डांसर देखने को मिल रही है।

Komal Rangili

इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं। हरियाणा की उभरती हुई स्टार कोमल रंगीली (Komal rangili) के बारे में। कोमल रंगीली बेहद ही खूबसूरत और हॉट डांसर है। उन्हें डांस करते हुए अगर कोई नींद में भी देख लेता है तो उसकी नींद पल भर में उड़ जाती है और पूरा शरीर जोश से भर जाता है।


अब कोमल रंगीली (Komal rangili) के डांस मूव्स सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा रहे हैं। हॉट डांसर का सुपर हॉट डांस इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड में है। गाने में कोमल रंगीली की अदा देखने के बाद उनके फैंस पानी पानी हो गए हैं।अब एक नई वीडियो में कोमल रंगीली अपनी कमर खिलाती हुई नजर आ रही हैं। सामने आए उनके वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मंच पर अपने जबरदस्त डांस से सभी का दिल जीत रही है।उन्हें देखने के बाद हर कोई करंट से भर गया है।


वही उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनके डांस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना आपा खो रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोमल रंगीली ने अपने डांट से सभी को आश्चर्यचकित किया हो।वह अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के होश उड़ाने के लिए जानी जाती है।कोमल रंगीली (Komal rangili) के वायरल हो रहे इस गाने को अब तक 73 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोग इस गाने को लाइक कर रहे हैं।

komal rangeli
यह गिनती अभी भी जारी है। कोमल रंगीली का यह गाना हरियाणवी डीजे ठुमका चैनल द्वारा अपलोड किया गया है। कोमल रंगीली के इस गाने के बोल के बारे में बात करें तो इसके बोल हैं रंग लगा जा छाती पर Rang Laga Ja इस गाने को राखी रंगीली ने गाया है और यह गाना एल्बम रंग लगा छाती पर से लिया गया है। इस गाने को लोग खूब कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

From Around the web