Bhojpuri Dance: अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

 
Arvind Akela Kallu and Shilpi Raj Song Video 2023

Arvind Akela Kallu and Shilpi Raj Song Video 2023: अरविंद अकेला भोजपुरी सिनेमा के वो नामी चेहरे हैं जिन्होंने दर्शकों को अपने डीजे सॉन्ग्स पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में भोजपुरी गानों का जलवा ऐसा कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही यह गाने धमाल मचाने लगते हैं। अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज किया गया है। सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।    


भोजपुरी के कई सुपरस्टार कलाकारों के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको मिल जाएंगे। ऐसे ही भोजपुरी के एक सुपरस्टार और केमिस्ट्री किंग के नाम से मशहूर अभिनेता और सिंगर हैं अरविंद अकेला कल्लू। सिंगर अरविंद के गाने लोगों को उनका दीवाना कर देते हैं। ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं। इस साल भी कल्लू के कई गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा था ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का नया साल में एक और धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है। जो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा और व्यूज के आंकड़े देख आपको भी भरोसा नहीं होगा। इस साल अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का गाना श्नाच रे पतरकी 2.0श् का काफी हंगामा रहा है। इस गाने का पहला वर्जन भी काफी धमाकेदार रहा है। 


अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना श्झालश् लोगों को बहुत पंसद आ रहा है। इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 876ज्ञ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का एक और गाना श्ज़िन्दगी बन गए हो तुमश् का भी हंगामा बरकरार रहा है। इस वीडियो को भी 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

From Around the web