Bhojpuri Dance: निरहुआ और आम्रपाली का डांस देखकर फैंस हुए दिवाने, जमकर किया रो'मांस

 
Amrapali Dubey and nirahua ki video

Bhojpuri Dance Video:भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इनके गाने आये दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैइसकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, यहीं वजह है कि इनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर देते हैं। वहीं ।उतंचंसप क्नइमल भी भोजपुरी फिल्मी जगत में खूब छाए रहती है।उनके लटके झटको को देखकर उनके फैन्स पागल हो जाते है। जिसकी वजह से इनके गाने आते ही खूब वायरल होने लगते है। बात करें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को इंटरनेट पर भी खूब पसंद किया जाता है।


जब भी इन दोनों का गाना बाजार में आता है, तो लोग इनके गाने को देखने के लिए बेताब हो जाते हैं। इनका गाना खूब गर्दा उड़ा देता है। इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना खूब धूम मचा रहा है।इस गाने का टाइटल है ‘राजा जान मारे’ जो एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को प्रजापति ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। वायरल हो रहे इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ लेवेंडर कलर के ड्रेस में डांस करते नजर आ रहे हैं।


दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस का तड़का लगाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में ढेर सारे गुब्बारे ने चार चांद लगा दिए है। निरहुआ और आम्रपाली ने अपने इस वीडियो में दमदार केमिस्ट्री से फैंस के दिलों को लूट लिया है।हॉट मूव्स में दिखी आम्रपाली वैसे तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे पर अक्सर ऐसे लट्टू हुए जाते है। जैसे असल जिंदगी में ये सब हो रहा हो। एक्ट्रेस आम्रपाली का कातिल फिगर देख फैंस का दिल घायल होने लगता है।


तो वहीं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का अंदाज भी किसी से कम नहीं। हालांकि इससे पहले भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसका नाम ‘ नशा में चढ़ाल बा’ है।इसमें एक्ट्रेस का हॉट मूव्स देख बूढ़े से लेकर नौजवान खुद भी नाचने लगते है। ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था, जिसे आज भी लोग खूब पसंद करते है। ये गाना उनकी फिल्म हिंदुस्तानी 2 का है।बीते इन सालों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी वाले गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। जिसे यूट्यूब पर लाखों व्यूज भी मिलते है। कई बार तो मिलियन व्यूज भी मिल जाते है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों की जोड़ी ने कैसे भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। वैसे इन दोनों जोड़ी का कोई भी गाना रिलीज हो वो इंटरनेट पर वायरल होता ही है।लोग इन्हें काफी बड़ी संख्या में पसंद करते हैं।ऐसे पहुंचे भोजपुरी जगत में निरहुआ भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ ने अपने आपको एक अलग और नए मुकाम पर जाकर अपनी पहचान बनाई है। जिन्होंने पिछले कई सालों से संघर्ष किया है, तब जाकर आज वह देश और दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना पाएं है। कभी ऐसा दिन होता था की मुश्किल से रोटी मिल पाती थी आज उन्होंने मेहनत मजदूरी कर आज ये मुकाम हासिल किया है।


 

From Around the web