Bhojpuri Dance:निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की हदें, फैंस हुए पानी-पानी

 
Aamrapali Dubey

Bhojpuri Dance 2023:भोजपुरी सिनेमा आज के समय में लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। इनकी गानों और फिल्मों का अलहदापन ही लोगों को अपना दीवाना बनाता है। ऐसे में अगर भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सितारों की बात की जाए तो इन सितारों में दिनेश लाल यादव निरहुआ  और आम्रपाली दुबे का नाम कैसे भुला जा सकता है। दिनेश लाल यादव निरहुआ Dinesh lal yadav और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  Aamrapali Dubey भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन के नाम से जाने जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी जिस फिल्म में होती है वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है।


इतना ही नहीं भोजपुरी दर्शकों को इन दोनों को साथ में देखना काफी पसंद आता है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी अदाकारी और रोमांस से ऐसा तड़का लगाते हैं कि जो भी इन्हें देखता है वह बस देखता ही रह जाता है। ऐसे में इन दोनों की दीवानगी का आलम कुछ अलग ही स्तर पर है।दिनेश लाल यादव  और और आम्रपाली का एक और जबरदस्त गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।


इन दोनों का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि यह गाना इनकी एक पुरानी फिल्म का है, लेकिन इन दिनों दर्शकों के बीच इस गाने की काफी डिमांड बनी हुई है। दिनेश लाल यादव अभिनेत्री आम्रपाली दुबे से बारिश के बीच रोमांस कर रहे हैं। इन दोनों के ऐसे रोमांच को देख हर किसी की आंखें फटी रह गई। अब तक उनके इस गाने को 6 लाख लोगों ने देखा है। गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अफेयर के चर्चे भी भोजपुरी इंडस्ट्री में आम है।

From Around the web