Bhojpuri Dance: पवन सिंह और शिल्पी राज ने धमाकेदार किया डांस, झूम उठे फैंस

 
Pawan Singh ki video

Panche Ke Nache video: भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह सबके चहेते एक्टर है. पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत काफी छोटी उम्र में कर ली थी. केवल 11 साल की उम्र में शुरुआत करने को बाद से एक्टर ने अपनी दुनिया भर में पहचान बनाई है. पवन सिंह के गाने केवल हमारे घर में ही नहीं विदेश में भी बेहद पॉपुलर हैं. आज अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने अपने मोस्ट अवेटेड सॉन्ग को रिलीज किया है, जिसका नाम है  ‘पाँचे के नाचे अइहा’  बता दें कि, इस गाने ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. 


पवन सिंह के नए रिलीज हुए गाने के बारे में बात करें तो, इस धमाकेदार सॉन्ग में एक्टर पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस डिंपल सिंह भी नजर आने वाले हैं. गाने की शुरुआत में पवन सिंह को-डांसर डिंपल सिंह को कंधे पर उठाकर एंट्री करते हैं. दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री गाने के दौरान बेहद कमाल की है. साथ ही दोनों एक्टर्स के इस जोडे ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. सॉन्ग के दौरान दोनो एक्टर्स के लुक के बारे में बात करें तो, गाने के लिए पवन काले रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं तो डिंपल लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पवन सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कोई गाना रिलीज किया हो. पिछले साल भी पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर  ‘पांच के आ जइहा’नाम का एक गाना रिलीज किया था.

यहीं नहीं उस गाने में भी एक्टर के साथ डिंपल सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. इसके अलावा, पवन सिंह के सभी फैंस और चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए विशेस की झड़ी लगा दी है. चारो तरफ से एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही है. साथ ही उनके गानो को भी उनके फैंस से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है.

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web