Bhojpuri Dance:खटिया से खटिया सटाईबा गाने पर इस सर्दी में रो'मांस से लगाई आग, वीडियो हो रहा वायरल

 
Bhojpuri Dance 2023

Bhojpuri Dance 2023:दनेश लाल यादव ( निरहुआ )और आम्रपाली दुबे स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस परफॉर्मेंस में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जोरदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

‘धड़क जाला छतिया’ गाने पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे हुए रोमांटिक, वीडियो वायरलभोजपुरी सिनेमा के पर्दे की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी के गाने नए हो या पुराने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा था और यह गाना आज भी यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल है।

इस वीडियो को जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है। दोनों रोमांटिक भी लग रहे हैं। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरी गाना ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली ने मिलकर गाया है। गाने के लिरिक्स प्यारेलाल यादव लिखे हैं और गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

👉 डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-
भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने को बेताब रहते हैं। इन दोनों के गाने ऐसे की इनमें इनका रोमांस देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा। इस वीडियो में अब तक 13.7 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

From Around the web