Bhojpuri Dance Video :​​​​​​​काजल राघवानी और खेसारी लाल पर चढ़ा इश्क का खुमार, वीडियो देखकर दंग रहे जायेगे आप

 
Bhojpuri Dance Video

पटना। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने हॉट और सेक्सी मूव्स से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इन दोनों का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दे रही हैं और उनके साथ जमकर डांस भी कर रही हैं.

काजल राघवानी हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने हर वीडियो में यह अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं और अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देती हैं. इनके फैंस इनकी हर अदाओं पर होश खो बैठते हैं.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक बेहद मजेदार गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जो काफी खबरों में छाया हुआ है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का यह गाना है जिसके बोल हैं “ऐसे बारा ना माचिस की तीली” इस गाने पर दोनों ही जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गाने में काजल राघवानी  कॉफी गजब की लग रही हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री इस गाने में देखते ही बनती है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है.

इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है. इसके बोल काफी शानदार है. इस गाने को यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव मूवीज एंड म्यूजिक चौनल पर अपलोड किया गया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.

From Around the web