Bhojpuri Dance: आम्रपाली और निरहुआ का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ ट्रेंड, रो'मांस में पार की सारी हदें

 
amrapali-dubey-and-dinesh-lal-yadav-nirahua-ki-video

Bhojpuri Dance 2023: सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव Dinesh Lal Yadav Nirahuaऔर आम्रपाली Amrapali Dubey का एक वीडियोें खुब वायरल हुआ है। जिसमेें वीडियो के दौरान जमकर रोमांस कर रहे है। वीडियो करीब एक साल पूराना  है जो बीते कुछ समय से खुब वायरल हो रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार कहे जाने वाले निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव के गाने खूब धमाल मचाते हैं।

कुछ भोजपुरी गाने यूट्यूब और दूसरे मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey का एक रोमांटिक वीडियो फिर से यूट्यूब पर सामने आया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर निरहुआ Dinesh Lal Yadav Nirahua और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फगुआ में फाटता जवानी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड हो रहा हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में रोमांस कर रहे हैं।

👉 डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

इस गाने को  और आम्रपाली ने अपनी आवाज दी है। अब इन दोनों के फैंस गाने को देख खूब एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे को 2014 में आई भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से पहचान मिली थी। वहीं दिनेशलाल यादव निरहुआ ने अपनी शुरुआत एक सिंगर के रूप में की थी।

From Around the web